राखी सावंत ने मचाया बिग बॉस में बवाल, परेशान हुए कंटेस्टेंट
राखी सावंत ने मचाया बिग बॉस में बवाल, परेशान हुए कंटेस्टेंट
Share:

मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत मनोरंजन जगत के सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं। हाल ही में उनकी बिग बॉस मराठी के घर में की गई एक्टिविटी ख़बरों में आ गई है। राखी सावंत बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री की थी तथा शो में फाइनलिस्ट बनने से रह गईं, मगर फिनाले से कुछ दिन पहले ही वह एलिमिनेट हो गईं, जिससे वह बहुत परेशान हो गईं।

वही अब राखी सावंत बिग बॉस मराठी में सुर्खियां बटोर रही हैं। वह इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस मराठी सीजन 4 का भाग हैं। शो में प्रशंसकों को उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है, जहां वह आक्रामक होती जा रही हैं तथा घर के हर सदस्य से लड़ती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे कॉफी न मिलने पर राखी ने घर में बर्तन तोड़ दिए एवं संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। 

वहीं एक अन्य वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार वह जोकर की तरह तैयार होकर घर में सभी से लड़ रही हैं। यहां तक कि एक प्रतियोगी पर पानी भी फेंकती हैं तथा प्रतियोगियों के साथ फिजिकल फाइट में उतर जाती हैं। राखी को बिग बॉस (हिंदी) में इस प्रकार लड़ते हुए और वह इतनी हिंसक होते हुए कभी नहीं देखा। शो में वह कभी किसी के साथ फिजिकल नहीं हुईं। राखी के इस नए रूप को देखकर प्रशंसक हैरान हैं।

अचानक नेशनल टीवी पर रोने लगी फराह खान, सामने आया VIDEO

89 की उम्र में बॉलीवुड के इस स्टार ने की शादी, सामने आया VIDEO

शीजान के मोबाइल से मिली कई अहम चैट्स, तुनिशा के अलावा कई और लड़कियों से करता था बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -