इस दिन लॉन्च होगा बिग बॉस, सलमान नहीं बल्कि ये होंगे शो के नए होस्ट
इस दिन लॉन्च होगा बिग बॉस, सलमान नहीं बल्कि ये होंगे शो के नए होस्ट
Share:

दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बिगबॉस जल्द ही 15 अप्रैल से एक बार फिर आपकी टेलीविज़न स्क्रीन पर दस्तक देने आ रहा हैं. इस शो की सभी तैयारियां भी हो चुकी हैं और इतना ही नहीं अब तो शो का होस्ट भी फाइनल हो चुका हैं. जी हाँ... लेकिन अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि सलमान खान तो जेल में हैं फिर इस शो को अब कौन होस्ट करेगा. तो हम आपको बता दे कि ये हिंदी बिगबॉस नहीं बल्कि मराठी बिगबॉस हैं जो जल्द ही शुरू होने वाला हैं.

मराठी बिगबॉस का ये पहला सीजन हैं. इससे पहले भी बिगबॉस को कई क्षेत्रीय भाषाओं में लॉन्च किया गया था लेकिन मराठी भाषा में ये पहले बार लॉन्च हो रहा हैं. फैंस इस शो के टेलीकास्ट होने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. कहा जा रहा हैं कि हिंदी बिगबॉस की तरह ही मराठी बिगबॉस भी काफी धमाकेदार होने वाला हैं.

मराठी बिगबॉस के होस्ट अभिनेता और डायरेक्टर महेश मांजरेकर होंगे. जी हाँ... वही महेश जिन्होंने फिल्म दबंग में सलमान खान के ससुर का किरदार निभाया था. इसके अलावा वो फिल्म वांटेड में भी करप्ट पुलिस अफसर के किरदार में नजर आए थे. इसलिए महेश और सलमान खान भी खास कनेक्शन हैं.

आपको बता दे बिगबॉस के मराठी सीजन की शूटिंग भी वही होगी जहां हिंदी बिगबॉस की हुई थी. बिगबॉस का हिंदी और तेलुगु वर्जन तो दर्शको को खुद पसंद आया अब देखना तो ये हैं कि इस शो का मराठी वर्जन दर्शको का कितना मनोरंजन कर पाता हैं.

अपनी कातिलाना नजरों से सबकों दीवाना बना रही ये टीवी अभिनेत्री

मुस्लिम होने की वजह से इस अभिनेत्री को कोई नहीं दे रहा रहने के लिए घर

शूटिंग के दौरान इतना डर गई ये अभिनेत्री कि दो दिन की छुट्टी लेकर घर चलती बनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -