बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ और अलसंद्रा घर से बेघर होने पर बचे
बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ और अलसंद्रा घर से बेघर होने पर बचे
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस मलयालम 2 के वीकेंड एपिसोड की शुरुआत होस्ट मोहनलाल के साथ पिछले हफ्ते की झलकियों पर एक स्निपेट वीडियो खेलते हुए हुई। मेजबान का कहना है कि वह सोमदास के अप्रत्याशित निकास से भी परेशान है। आर्किमिडीज़ के लोकप्रिय शब्दों का हवाला देते हुए , “मुझे खड़े होने के लिए जगह दे दो, और एक लीवर काफी पहले, और मैं दुनिया को स्थानांतरित कर दूंगा। इसके अलावा मोहनलाल ने कहा कि प्रतियोगी और अपने स्थान जीतने और खेल हर हफ्ते बदल रहा है।मेजबान प्रतियोगियों से मिलता है और घटनाओं के बारे में पूछता है।वही  मोहनलाल ने वीणा को बधाई देने के लिए बधाई दी और उसे फिर से करने का अनुरोध किया।

बाद में, मोहनलाल ने पिछले सप्ताह हुए प्रत्येक विवाद के बारे में प्रतियोगियों से सवाल किया। थेसनी के दैनिक कार्य के दौरान सुरेश और राजित के बीच के विवाद के बारे में चर्चा करते हुए, मोहनलाल ने अपनी बात करने की आदत के बारे में उल्लेख करते हुए राजिथ के पैर खींचे। मोहनलाल रेशमा और राजिथ के बीच विवाद की भी आलोचना करता है। मेजबान की राय है कि यह एक मूर्खतापूर्ण तर्क था। इसके अलावा, अभिनेता पुरस्कार समारोह के बारे में चर्चा करता है और प्राप्त शीर्षक पर उनकी राय पूछता है। इस बीच, मोहनलाल ने यह भी बताया कि परिकुट्टी , जो अपनी आंखों से संबंधित इलाज के लिए घर से बाहर चली गई थी, जल्द ही वापस आ जाएगी।

नए कप्तान फुकरे को बधाई देने के बाद, मेजबान सवाल करता है कि क्या फुज्रुक और वीना की कप्तानी में राजीव को हराने के लिए सुनियोजित रणनीति थी। फुकरे ने कबूल किया कि उन्होंने राजिथ को निशाना बनाने की योजना बनाई। वीना ने यह भी खुलासा किया कि वह राजिथ को कप्तान के रूप में नहीं देखना चाहती थी। इसके बाद में, मोहनलाल को खड़े होने के लिए राजिथ और अलसंद्रा की आवश्यकता होती है। नामांकन के बारे में उन्हें जानकारी देने के बाद, मेजबान ने घोषणा की कि इस सप्ताह के निष्कासन से यह जोड़ी सुरक्षित है।

बिग बॉस मलयालम 2 : स्वागत कीजिये घर में आयी नयी कंटेस्टंट का, दी बधाई

बिग बॉस के मलयालम 2 : विवादों की रानी जाजला मदारी लेगी वाइल्डकार्ड

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -