bigboss 2 malyalam : सोमदास ने मेडिकल इमरजेंसी की वजह से छोड़ा शो
bigboss 2 malyalam : सोमदास ने मेडिकल इमरजेंसी की वजह से छोड़ा शो
Share:

बिग बॉस मलयालम 2 के 15 वें दिन की शुरुआत एक खूशबूदार गीत से होती है, जिसे सभी घरवाले पसंद करते हैं। आर्य अपनी शादी की सालगिरह पर सोमदास को शुभकामनाएं देता है ।वही  सोमू ने अपनी पत्नी को एक रोमांटिक गीत समर्पित किया और उनकी 5 वीं शादी की सालगिरह पर उन्हें शुभकामनाएं दीं।बाद में, सोमदास को रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया जाता है। चेकअप के बाद, डॉक्टर ने बताया कि सोमू को हाई बीपी, शुगर और कोलेस्ट्रॉल भी है। वह प्रतियोगी को खेल में आगे नहीं बढ़ने का सुझाव भी देता है।

वही थोड़ी देर बाद, बिग बॉस ने सोमू को फोन किया और उसे गेम छोड़ने की सलाह दी। सोमू फैसले से परेशान दिखाई देता है लेकिन वह छोड़ने के लिए तैयार हो जाता है। सोमू ने सभी घरवालों को समान बताया लेकिन उन्हें उम्मीद थी कि शुरुआत में यह एक मोड़ होगा। परन्तु बाद में, उन्होंने अपना बैग पैक किया और उसे अलविदा कह दिया। वीना का कहना है कि वह परेशान है कि सोमू कुछ वित्तीय मुद्दों का सामना कर रहा है। सोमू ने यह भी साझा किया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इस तरह से खेल छोड़ देंगे।

इसके अलावा सोमदास सभी को अलविदा कहते हुए घर के मुख्य दरवाजे से बाहर निकलता है।वही  दोपहर में, बिग बॉस ने सभी को दो लोगों को उन्मूलन के लिए नामित करने के लिए कहा गया है । गृहिणियां दो सह-प्रतियोगियों के नाम का सुझाव देती हैं और इसके साथ ही उनके निर्णय की पुष्टि करती हैं।इसके बाद में, बिग बॉस ने 8 प्रतियोगियों की घोषणा की, जो इस सप्ताह समाप्त होने की प्रक्रिया में हैं। इसके साथ ही राजीव कुमार को सबसे ज्यादा वोट मिल जाते है । वही उनके अलावा, पारीकुट्टी, अलसांद्रा , वीना, मंजू पाथ्रोज , रेशमा , अलीना पडिक्कल और थेसनी खान ऐसी प्रतियोगी हैं जो सीजन के 3-सप्ताह के उन्मूलन का सामना करेंगी।

Kil किलोमीटर एंड किलोमीटर ’का टीजर हुआ आउट, अंग्रेजी में टोविनो थॉमस करेंगे अभिनय

टोविनो थॉमस है मॉलीवूड के 'सुपर हीरो', जानिये अभिनेता के बारे में कुछ अनोखी बाते

तोविनो ने कहा मैं यहाँ हूँ क्योंकि लोग मुझ पर विश्वास करते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -