बिग बॉस मलयालम 2: राजिथ कुमार को स्पोर्ट कर रहे है शियास करीम

बिग बॉस मलयालम 2: राजिथ कुमार को स्पोर्ट कर रहे है शियास करीम

टीवी का जाना माना  शो बिग बॉस मलयालम 2 अब अपने आधे पड़ाव में आ चूका है और कई अप्रत्याशित घटनाओं और ट्विस्ट के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित कर रहा है। इसके अलावा कई मशहूर हस्तियां और पूर्व प्रतियोगी नए सीजन के वर्तमान आठ कैदियों के लिए अपने प्यार और समर्थन का खुलासा करते हुए आगे आए हैं। इसके साथ ही इस सूची में मौजूद होने वाले व्यक्ति अभिनेता-मॉडल और बिग बॉस मलयालम सीज़न के फाइनलिस्ट शियास करीम हैं । वहीं हमारे साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, शियाओं ने वर्तमान सीजन में अपने पसंदीदा प्रतियोगी के बारे में राज़ खोले है| 

इसके अलावा उन्होंने सार्वजनिक वक्ता और कॉलेज के प्रोफेसर, डॉ राजीव कुमार को अपना समर्थन भी दिया है। “मुझे लगता है कि राजीव सर बहुत सच्चे इंसान हैं। एक बयान आया है कि मैं घर के अंदर कैदियों को पूर्व निर्धारित रणनीतियों के साथ बिग बॉस खेलता हूं, मैं इससे इनकार करता हूं। वहीं पूर्व प्रतियोगी होने के नाते मैं कह सकता हूं कि उस घर के अंदर रहने के बाद जो बाहरी दुनिया से पूरी तरह अलग-थलग है, हम पूर्व-निर्धारित रणनीतियों की योजना नहीं बना सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हम अपने वास्तविक चरित्र में व्यवहार कर सकते है।इसके आगे उन्होंने बताया की मैं चाहता हूं कि राजीव सर दूसरे सीज़न के विजेता के रूप में उभरें क्योंकि उनके पास इसके लिए ज्यादा कैलिबर है। वहीं मैं राजीव सर को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता, परन्तु उनके वीडियो और उनके द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों के माध्यम से उन्हें जान पाया हूँ । वह शुद्ध दिल वाले व्यक्ति हैं और अगर वे जीतते हैं, तो वह हमारे समाज में कई गरीब लोगों की बेहतरी के लिए अपने पुरस्कार का उपयोग करेंगे। ”

इंटेलिजेंस और कूल हेड कॉप के साथ तैयार की गयी है फिल्म तगारु

प्रेम और एक्शन सेंटिमेंट के साथ चिरंजीवी सरजा की फिल्म सेइज़र का देखिये रिवियु

मर्डर मिस्ट्री के इर्द गिर्द घूमती फिल्म वेनिला, देखिये क्या है रिवियु