बिग बॉस मलयालम 2 : स्वागत कीजिये घर में आयी नयी कंटेस्टंट का, दी बधाई
बिग बॉस मलयालम 2 : स्वागत कीजिये घर में आयी नयी कंटेस्टंट का, दी बधाई
Share:

मलयालम के जाने माने टीवी के शो बिग बॉस मलयालम 2 एक नए प्रतियोगी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा सीजन की पहली वाइल्डकार्ड प्रविष्टि आज रात के एपिसोड (26 जनवरी) में घर में प्रवेश करेगी। प्रोमो में बिग बॉस के घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ दिखाई देता है और गृहणियों को एक नए प्रवेशी को देखकर आश्चर्य होता है।वही दिलचस्प बात यह है कि प्रोमो में नए प्रतियोगी के बारे में कोई सुराग सामने नहीं आया है। प्रोमो ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, शो में नए ट्विस्ट को लेकर प्रशंसक रोमांचित हैं। 

ऐसी अफवाहें हैं कि एक्टिविस्ट जाजला मदससेरी शो की नई प्रतियोगी हैं, इसके अलावा , इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैएक अन्य वीडियो में, पारीकुट्टी जो अपनी आंखों से संबंधित मुद्दों के लिए इलाज कर रहे थे, घर में वापसी कर रहे हैं। परन्तु , प्रतियोगी को गृहणियों के साथ बातचीत करते हुए एक अलग स्थान पर बैठा हुआ देखा जाता है। वही यदि बात की जाए मोहनलाल घर के अंदर की घटनाओं की जानकारी पितृती को देते हैं और उन्हें यह जानकर आश्चर्य होता है कि फुकरे नए कप्तान हैं।

उन्मूलन प्रकरण में, 6 नामांकित प्रतियोगियों में से एक को आज रात घर से बाहर ले जाने की उम्मीद है। इसके अलावा एक वीडियो में, मेजबान मोहनलाल उस प्रतियोगी के नाम से पुकारते हैं, जो गृहणियों द्वारा नामांकित हैं। वीना नायर , अलीना पडिक्कल , सुरेश, रेशमा नायर , पारीकुट्टी, थेसनी खान प्रतियोगी हैं जो एपिसोड में उन्मूलन का सामना कर सकते है ।

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

अभिनेता अर्जुन योगी ने बताया-परिवर्तन की अवधि के दौरान दर्पण में खुद को देखना सबसे बड़ी प्रेरणा थी

टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -