बिग बॉस कन्नड़ प्रतियोगी हुआ गिरफ्तार, जाने पूरा मामला
बिग बॉस कन्नड़ प्रतियोगी हुआ गिरफ्तार, जाने पूरा मामला
Share:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में बेंगलुरु में एक ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है और कथित तौर पर पूर्व टेलीविजन अभिनेत्री अनिका डी को उसके दो सहयोगियों एम अनूप और आर रविंद्रन के साथ गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कई सैंडलवुड सेलेब्स रैव पार्टियों में शामिल होते हैं, और अक्सर अपनी फिल्मों की रिलीज़ के बाद ऐसा करते हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी अनिखा पार्टियों के लिए ड्रग्स सप्लाई करता था. 

वही फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड और जाहिर तौर पर ड्रग गिरोह के बारे में भी बात की है, अगर उनके लिए सुरक्षा दी जाती है तो वे नामों को सामने रखने के लिए तैयार हैं. इस बीच किच्छा सुदीप ने बिग बॉस कन्नड़ प्रतियोगी एडम पाशा के नाम की मेजबानी की, उसे उसी में खींच लिया गया. हाल ही में, वह एक साल पहले एक नृत्य क्लब में अनीखा से मिले थे, लेकिन ड्रग रैकेट में उसकी भागीदारी के बारे में कोई विचार नहीं था. 

"एडम पाशा ने मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा, "मैं उससे एक साल पहले कम्मनहल्ली डांस क्लब में मिला था. उसने अपना मूल नाम नहीं बताया था और मुझे बताया था कि एन उसका नाम था. मुझे नहीं पता था कि वह एक ड्रग सप्लायर था. मैंने कुछ भी अवैध नहीं किया है. उन्होंने आगे कहा, "मेरे पास फिल्म उद्योग के लोगों के साथ संबंध नहीं हैं. इसलिए, मुझे उन लिंक्स का पता नहीं है, जो उसने सैंडलवुड के साथ की हैं. मैं साल्सा नृत्य करने के लिए क्लबों में जाता था."

मास्टर निर्देशक लोकेश कनगराज ने कमल हासन से मिलाया हाथ

थाला अजीत स्टारर मनकथा फिल्म के 9 वर्ष पूर्ण होने पर अश्विन काकमनु ने शेयर की ये फोटो

टोविनो थॉमस की आगामी फिल्म 'मिन्नल मुरली' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -