आकाश की माँ ने किया बिग बॉस हाउस में बड़ा खुलासा
आकाश की माँ ने किया बिग बॉस हाउस में बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित शो बिग बॉस में जब से कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर्स पड़ोसी बनकर पहुंचे हैं जोरदार झगड़े शुरू हो गए हैं. न सिर्फ कंटेस्टेंट के बीच बल्कि फैमिली मेंबर्स भी अपने बच्चों के लिए लड़ाई कर रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट की पड़ोसी बनकर पहुंची आकाश ददलानी की मां ने काफी शॉकिंग खुलासा किया और बताया कि बॉलीवुड म्यूजिक कंम्पोजर एंड सिंगर विशाल ददलानी उनके सगे जेठ के लड़के हैं.

इन सब बातों को ध्यान में रखा जाए तो आकाश और विशाल रियल कजिन हैं. आकाश की मां ने इस बात का भी खुलासा किया कि, "विशाल ने जो ट्वीट करके हमसे कोई रिश्ता न होने की बात कही थी वो झूठी थी. मेरे पास प्रूफ है मैं यह साबित कर सकती हूं कि आकाश और विशाल रियल कजिन है. दोनों के बचपन के कई फोटोग्राफ्स मेरे एल्बम में हैं." यही नहीं जब भी शो में कंटेस्टेंट ने आकाश की बुराई की तो न सिर्फ उनकी मां रो पड़ीं बल्कि उन्होंने बेटे के बारे में एक शब्द भी सुनने से साफ इंकार कर दिया.

अब देखना यही है कि इतने ड्रामे के बीच बिग बॉस हाउस में कौनसा कंटेस्टेंट विनर के रूप में घर से बाहर निकल कर आता है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विकास के लिए अपने वीडियो में फुट फूटकर रोईं अर्शी

'भोली' बनी सयानी, फीस जानकर रह जायेंगे दंग

आकाश की मां बोलीं- विशाल ददलानी हमारे रिश्तेदार हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -