देखिये 'बिग बॉस' के घर की इनसाइड Photos....
देखिये 'बिग बॉस' के घर की इनसाइड Photos....
Share:

कलर्स चेनल का रियलिटी शो बिग बॉस 10 जो की आज पूरी तरह से दर्शको के बीच आ जाएगा व देखा जाए तो बिग बॉस10 के सीजन का प्रोमो जो की पूर्व में ही जारी किया जा चूका है व देखा जाए तो इस सीजन के शो में अब हमे आम लोग भी दिखाई देंगे. 'बिग बॉस 10' रविवार से टेलीकास्ट होगा. इसके 10 वे सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले है. इस शो में बहुत सी हस्तियों के बारे में जानने को मिला है.

प्रशंसकों ने बिग बॉस शो में आने लिए बहुत से मेल किये थे इसलिए निर्माता ने इस बार सभी के लिए बिग बॉस का दरवाजा खोल दिया है. बिग बॉस हर सीजन में किसी ना किसी कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहता है. अब इस बार अभिनेता सलमान खान ने बिस बॉस के घर कि कुछ तस्वीरों को शेयर किया है.

इसके साथ ही अब शो बिग बॉस के घर की तस्वीरे भी सभी के सामने आ गई है. इन तस्वीरों में हमे अभिनेता सलमान खान भी बिग बॉस के भर के एक गार्डन में खड़े दिखाई दे रहे है.  तथा इन फोटो में हमे अब वह फोटो भी दिखाई दे रही है जिसमे हमे घर के बेडरूम, सिटिंग एरिया, कन्फेशन रूम, जिम, लॉकअप रूम, किचन और स्विमिंग पूल सहित घर के लगभग हर कोने की झलक दिखाई दे रही है. आप भी देखिये इन फोटो को...

शूटिंग अच्छी रही घायल हुए, लेकिन कुछ गंभीर मामला नहीं था....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -