क्या सच में बिग बॉस का घर हैं हॉन्टेड? विशाल सिंह ने खोला राज

बिग बॉस हाउस में कई बार कंटेस्टेंट्स ने ये दावा किया है कि घर में अजीबोगरीब और डरावनी चीजें होती रहती हैं. इस बार के सीजन के कंटेस्टेंट रहे विशाल आदित्य सिंह ने शो में दावा किया था कि उन्हें घर में कुछ अजीब दिखा है, उन्होंने किसी शक्ति की मौजूदगी को महसूस भी किया है. अब  मीडिया से बातचीत में विशाल ने एक बार फिर दावा किया कि बिग बॉस हाउस में कुछ अजीब जरूर था. उन्होंने कहा- घर में डरावनी घटनाएं होती थीं. मुझे नहीं पता टीवी पर ऐसा क्यों दिखाया गया कि ऐसी चीजें मेरे साथ ही होती थी.

''एक दिन मेरे साथ ऐसा कुछ डरावना हुआ था और वो बहुत ज्यादा हुआ था. मैं गांव से हूं. मुझे पता है कि सुपरनैचुरल चीजों का अस्तित्व है. मैंने ऐसी चीजें बहुत देखी हैं.'' विशाल ने आगे कहा- उस दिन घर में कुछ तो जरूर था. सिर्फ मैंने ही नहीं पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, मधुरिमा तुली, आसिम रियाज और रश्मि देसाई ने भी ऐसा ही महसूस किया था. विशाल ने ये दावा किया कि शहनाज गिल और उनके भाई शाहबाज ने भी ऐसी कुछ डरावनी एक्टिविटी को फील किया था. बिग बॉस हाउस के हॉन्टेड होने की कहानियां सभी ने शेयर की हैं.

विशाल ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि ऐसी घटनाएं टीवी पर दिखाई गई हैं या नहीं. ऐसी चीजें लगातार हो रही थीं. इसकी शुरुआत हिमांशी से हुई थी, फिर बाकी घरवालों के साथ भी हुईं. विशाल ने बताया अगर उन्हें मौका मिले तो वे मधुरिमा तुली के साथ हुई उनकी लड़ाईयों को बिग बॉस हाउस की यादों से मिटाना चाहेंगे. विशाल ने कहा- उस हादसे के बाद मेरा माइंड डाइवर्ट हो गया था. मैंने अपना प्लॉट खो दिया था. बता दें, विशाल आदित्य सिंह ने बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. 

क्या शिल्पा है BB11 की अनडिजर्विंग विनर, राखी सावंत ने उठाया सवाल

मुझसे शादी करोगे में फिर से साथ नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ-रश्मि, होगा स्पेशल टास्क

टीना दत्ता की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -