सलमान के अलावा ये स्टार्स भी कर चुके हैं बिग बॉस होस्ट, मिलते थे इतने रुपए
सलमान के अलावा ये स्टार्स भी कर चुके हैं बिग बॉस होस्ट, मिलते थे इतने रुपए
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन आजकल दमदार हॉट है. ऐसे में बिग बॉस का 10वां सीजन और 11वां सीजन जमकर पॉपुलर हुआ था और खूब पसंद भी किया गया था. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि शो को कौन-कौन होस्ट कर चुका है. फिलहाल शो के होस्ट सलमान खान है लेकिन उनके पहले भी कई स्टार्स शो को होस्ट कर चुके हैं. आइए जानते हैं.

Bigg Boss Season 1 अरशद वारसी के साथ - जी हां, जब बिग बॉस की शुरुआत हुई थी तो उसे बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने होस्ट किया था. जी हाँ, बॉलीवुड में ज्यादातर कॉमिक रोल करने वाले अरशद बिग बॉस सीजन 1 को होस्ट कर चुके हैं जिसके विनर राहुल रॉय रहे थे. आपको बता दें कि शो को होस्ट करने के लिए अरशद को अच्छी खासी रकम ऑफर की गई थी लेकिन वह सलमान खान को दी जाने वाली रकम से कम थी.

Bigg Boss Season 2 शिल्पा शेट्टी के साथ - आप सभी को बता दें कि दूसरे सीजन से पहले जब लोग फिर से अरशद के शो में वापसी की उम्मीदें कर रहे थे लेकिन उसी समय यह खबर आनी शुरू हो गईं कि इस बार शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी होस्ट करेंगी और शो को एमटीवी के रिएलिटी शो आशुतोष कौशिक ने जीता था. आप सभी को बता दें शो को 2008 में टीवी पर प्रसारित किया गया था और इस शो के लिए शिल्पा को हर महीने के लिए 10 से 20 लाख रुपए महीने की रकम दी गई थी.

Bigg Boss Season 3 अमिताभ बच्चन के साथ - आप सभी को बता दें कि बिग बॉस का तीसरा सीजन बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था. इन दिनों वह मशहूर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ होस्ट कर रहे हैं. वैसे अमिताभ शो को उस लेवल पर पॉपुलर नहीं कर पाए जो अब सलमान खान कर चुके हैं. उस समय शो के विनर दारा सिंह के बेटे विंदी दारा सिंह बने थे. अमिताभ को भी सलमान से कम रकम दी जाती थी.

नागिन 3 ने फिर मारी बाजी, KBC निकला बिग बॉस 12 से आगे

बिग बॉस ने लटकाई सभी घरवालों पर तलवार, अब होगा बड़ा हंगामा

बिग बॉस 12: दीपिका के सपोर्ट में उतरी बिग बॉस 7 की विनर, कह दी इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -