ट्विटर पर आये बिगबॉस के फेम हिंदुस्तानी भाऊ, फेक अकाउंट चलाने वालों को दी चेतावनी

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने अब अपना ट्विटर डेब्यू कर लिया है. इसके साथ ही भाऊ ने एक वीडियो के जरिए इस बात की जानकारी दी है. परन्तु उस जानकारी के साथ हिंदुस्तानी भाऊ ने एक सख्त चेतावनी भी जारी की है.वहीं हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो के जरिए बता दिया है कि अब उन्होंने अपना ट्विटर डेब्यू कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने उन्हें इतना प्यार दिया है. वहीं भाऊ कह रहे हैं कि कम समय में उनके ट्विटर पर 8000 फॉलोअर्स हो गए हैं.

 लेकिन इस जानकारी के साथ हिंदुस्तानी भाऊ ने उन लोगों के खिलाफ चेतावनी भी जारी की है जो उनके नाम पर फेक अकाउंट चलाते हैं. इसके साथ ही भाऊ ने बताया है कि उन्होंने साइबर क्राइम में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने शिकायत की कॉपी वीडियो में सभी को दिखाई है.वहीं  हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ही अंदाज में उन लोगों को चेतावनी दे दी है जो उनके नाम पर गलत संदेश या काम कर रहे हैं. वीडियो में भाऊ बार-बार कह रहे हैं कि वो किसी को तकलीफ देना नहीं चाहते. वहीं वो फेक अकाउंट चलाने वालों को अकाउंट डिलीट करने के लिए कह रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त की एक्टिंग कर लोकप्रियता हासिल करने वाले हिंदुस्तानी भाऊ बिग बॉस में एक चर्चित चेहरा थे. वहीं घर में उनकी बॉन्डिंग सभी के साथ जबरदस्त थी और उनका एंटरटेन करने का अंदाज सभी से जुदा. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस सीजन 13 में एक लंबी पारी खेली थी और उन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला था.शो के बाद भाऊ सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहे हैं.

 

Android Tv : गूगल ने ऑडियो कास्ट की समस्या को किया दूर, जानें कैसे

अब मास्क और सोशल डिस्टन्सिंग का ध्यान रखेगा सीसीटीवी, ऐसे करेगा संस्थान को अलर्ट

रामायण के इस सीन को शूट करते वक्त रो दिया था सेट पर मौजूद हर शख्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -