कोरोना की चपेट में आए 'BIGG BOSS'! अब कैसे चलेगा शो?

भारत में कोरोना के बढ़ते मामले परेशानी का विषय बन गए हैं। कई सारे लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। भारत में आने वाले एक माह में ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि 10 लाख के लगभग केस प्रतिदिन आ सकते हैं। इसका आरम्भ हो चूका है। प्रतिदिन अब भारत में एक लाख से अधिक केस सामने आ रहे हैं। किसी का भी इस संक्रमण के चपेट से बच पाना मुश्किल लग रहा है। अब बिग बॉस को ही ले लीजिए। जो कभी नजर आते नहीं किसी को। लेकिन कोरोना ने तो उन्हें भी तलाश लिया है। जी हां। बिग बॉस की आवाज मतलब अतुल कपूर को कोरोना हो गया है।

वही बिग बॉस की खबरों से प्रशंसकों को अपडेट करने वाले इंस्टाग्राम पेज द खबरी ने इस बात की खबर शेयर की है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि- बिग बॉस की आवाज को कोरोना हो गया है। अतुल कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्दी ठीक हो जाएंगे तथा तेजी से रिकवर करेंगे। उनके साथ और भी जितने लोग सेट पर थे उन्होंने स्वयं को क्वारनटीन कर लिया है तथा रिपोर्ट के आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

वही बता यदि बिग बॉस 15 की करें तो शो में कुछ अपडेट्स किए गए हैं। शो को 2 सप्ताहों के लिए और बढ़ा दिया गया है। इसके अतिरिक्त मौजूदा समय में शो में उमर रियाज के एविक्शन को लेकर बवाल देखने को मिल रहा है। कई सारे प्रशंसक ऐसे हैं जो उमर रियाज के एविक्शन से खुश नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उमर रियाज का नाम ट्रेंड कर रहा है। लोग उन्हें शो में वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं। वही अब आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस फैंस की ये मांग पूरी करते है या नहीं।

सेक्स रैकेट में फसने के बाद मकड़ी गर्ल ने इंडस्ट्री से मोड़ लिया था मुँह, फिर ऐसे की थी अपने करियर में वापसी

कोरोना पॉजिटिव हुआ इस मशहूर अभिनेत्री का 4 महीने का बेटा

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की विनर बनीं सौम्या कांबले, जानिए क्या-क्या मिला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -