बिग बॉस: पवित्रा को एजाज खान की आंखों में दिखा प्यारा सा बच्चा, देंखे प्रोमो
बिग बॉस: पवित्रा को एजाज खान की आंखों में दिखा प्यारा सा बच्चा, देंखे प्रोमो
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस के घर में अक्सर मेंबर्स के बीच की इक्वेशन परिवर्तित हो जाती है। कोई कभी भी किसी का मित्र बन जाता है तो कभी भी मित्रों के मध्य दरार आ जाती है। शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान निक्की तंबोली के समक्ष जान की मित्रता की सच्चाई रखेंगे। जिसके पश्चात् निक्की जान से बहुत खफा होती है। तत्पश्चात, सलमान खान एजाज खान, पवित्रा पुनिया, निक्की तंबोली तथा जान कुमार सानु को एक टास्क देते हैं। 

कलर्स ने एक प्रोमो साझा किया है। इस प्रोमो में एजाज खान तथा पवित्रा पुनिया एक-दूसरे की आंख में देख रहे हैं। और बता रहे हैं कि उन्हें एक-दूसरे की आंखों में क्या नजर आ रहा है। वही एजाज बोलते हैं कि पवित्रा की आंखों में उन्हें कशमकश नजर आ रही है। मित्रता भी नजर आ रही है और दुश्मनी भी। वहीं पवित्रा बोलती हैं कि एजाज की आंखों में उन्हें एक छोटा सा बच्चा नजर आ रहा है। जो बहुत क्यूट सा है। अभी भी बचपना गया नहीं है। थोड़ा बदतमीज भी है। किन्तु बहुत प्यारा है। आंखों में प्यार दिखाई देता है।

तत्पश्चात, जान और निक्की साथ में बैठते हैं। तथा एक-दूसरे की आखों में देखते हैं। जान बोलते हैं प्यार और दोस्ती सिर्फ नजर आ रही है। अभी फिलहाल बहुत सारा क्रोध तथा प्रश्न नजर आ रहे हैं। बचपना तो सर भर-भर कर नजर आ रहा है। एटिट्यूड भी दिख रहा है। फिलहाल ऐसा लग रहा है। ऐसा लग रहा है कि यदि अभी इनकी आंखों में कुछ होता तो ये फेंक कर मारती। फिर निक्की बोलती हैं मुझे नजर आ रहा है कि ये इंसान कितने धोखेबाज हैं। कितने दोगले हैं। कितने झूठे हैं। कितना नाटक करते थे मित्रता के लिए। ईमानदारी से कहूं तो मेरे मित्र ऐसे दोगले नहीं होते। अधिक देखना भी नहीं चाहती मैं।

जैस्मिन ने ढूंढ निकाली शहजाद देओल की ड्रीम गर्ल

नेपाल में टीवी प्रसारण प्रणालियों में स्वच्छ नीति फीड

इंड‍ियाज बेस्ट डांसर शो में राजकुमार राव ने की श‍िरकत, हुआ ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -