बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी ने की अपनी गर्लफ्रेंड की पिटाई
बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी ने की अपनी गर्लफ्रेंड की पिटाई
Share:

बिग बॉस का एक पूर्व प्रतियोगी अभी चर्चा मे चल रहा है। बिग बॉस का यह प्रतियोगी पॉलिटिशियन घराने से जुड़ा हुआ है। इस प्रतियोगी ने अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत पीटा है इसलिए अभी चर्चा मे चल रहा है। यह लड़की उनके साथ पिछले तीन सालो से साथ रह रही थी। लड़की ने बिग बॉस के इस प्रतियोगी को शराब पीने से रोका तो उसने अपनी गर्ल फ्रेंड की पिटाई कर दी। यह सब एक पार्टी के दौरान हुआ। लड़की को बहुत चोट लग गई थी इसलिए फिर वह यह पार्टी छोड़कर चली गई। 

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि यह लड़की के साथ हमेशा ही बुरा बर्ताव करता है कभी भी उससे अच्छे से बात नहीं करता है। हमेशा गाली गलौच करता रहता है। यह ऐसा करने के बाद लड़की से माफी मांग लेता है और लड़की भी इसे माफ कर देती है। लड़की से जब इस बारे मे पूछा गया तो उस लड़की ने कहा कि अभी वह इस प्रतियोगी को डेट नहीं कर रही है। 

यह कोई पहली बार नहीं है यह प्रतियोगी पहले भी अपनी पत्नी को पीट चुका है। इसकी पत्नी इसके साथ एयरलाइन्स मे काम करती थी। यह सिर्फ अपनी पत्नी के साथ ढाई महीने ही रहा है। इसकी पत्नी भी मारपीट से बहुत परेशान थी इसलिए छोड़कर चली गई। पहली पत्नी के चले जाने के बाद इन्होने दूसरी शादी कर ली इनकी दूसरी पत्नी भी इनसे परेशान होकर चली गई। इस प्रतियोगी की दूसरी पत्नी भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -