विशाल आदित्य सिंह देखना चाहते है इस टीवी शो का रिपीट टेलीकास्ट

लॉकडाउन की वजह से टीवी शोज की शूटिंग बंद पड़ी है. वहीं ऐसे में पुराने हिट टीवी शोज का रिपीट टेलीकास्ट चलाने का ट्रेंड शुरू हो गया है. इसके साथ ही रामायण, महाभारत से पवित्र रिश्ता, उतरन तक हर चैनल अपने हिट शोज को फिर से दिखा रहा है. इसके साथ ही ऐसे में बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे विशाल आदित्य सिंह किस शो की फिर से टीवी पर वापसी देखना चाहते हैं? वहीं जवाब देते हुए विशाल ने शिवांगी जोशी, श्वेता तिवारी स्टारर शो बेगूसराय का नाम लिया. बता दें, इस शो में विशाल आदित्य सिंह भी लीड रोल में थे. ये शो काफी पसंद किया गया था.

दरअसल, इंस्टाग्राम लाइव पर बातचीत करते हुए विशाल ने बेगूसराय के रिपीट टेलीकास्ट की इच्छा जताई. वहीं विशाल ने कहा- मैं चाहता हूं कि बेगूसराय को टीवी पर फिर से दिखाया जाए. वहीं उस शो में मैंने और शिवांगी जोशी ने साथ में काम किया था. वहीं तभी से फैंस की डिमांड है कि हम दोबारा से कोई और शो साथ में करें. इसलिए मैं चाहता हूं कि जीटीवी इस शो को री-रन करें, कई लोग ये शो देखना चाहते हैं. वहीं ये अच्छा शो था और लोगों ने इसे काफी पसंद किया था. मेरे करेक्टर लखन ठाकुर को काफी सराहा गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बेगूसराय सीरियल 2015 में लॉन्च हुआ था. इसके साथ ही इसे लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था. इसके साथ ही विशाल टीवी पर कई शोज में काम कर चुके हैं. इनमें ससुराल सिमर का, टाइम मशीन, चंद्रकांता, कुल्फी कुमार बाजेवाला मौजूद हैं. परन्तु विशाल को देशभर में पॉपुलैरिटी बिग बॉस 13 से मिली.

जस्सी गिल के साथ इस म्यूजिक वीडियो में नजर आएगी शहनाज़ गिल

बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट की सोसाइटी मे मिला कोरोना का मरीज

रामायण के व्यूअरशिप के रिकॉर्ड पर उठे रहे है सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -