शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, केस दर्ज
शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, केस दर्ज
Share:

टीवी का जाना माना बिग बॉस 13 की सबसे चहेती कंटेस्टेंट शहनाज गिल के परिवार पर मुसीबत आ गई है. इसके साथ ही शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. शहनाज के पिता के खिलाफ जालंधर में एक महिला ने रेप केस दर्ज कराया है. वहीं शहनाज गिल के पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. संतोख सिंह सुख पर पीड़ित महिला ने पिस्तौल की नोंक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

इसके साथ ही अब शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप कितना सच है, इसका खुलासा पुलिस की तहकीकात में हो जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, शहनाज का परिवार पंजाब में रहता है.वहीं शहनाज और उनके भाई शहबाज लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फंसे हैं. इसके साथ ही कुछ दिनों पहले शहनाज गिल की दादी अस्पताल में भर्ती हुई थीं. वहीं शहनाज के पिता ने ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. वहीं दादी के बीमार होने पर भी शहनाज उनके पास नहीं जा पाई थीं. वहीं शहनाज के पिता ने तब मां की फोटो शेयर कर लिखा था- मेरी मां, अस्पताल में हैं, लिवर में दिक्कत हो गई है. वहीं भगवान जल्दी से ठीक कर दो.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिग बॉस 13 ने पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल को पूरे देश में पॉपुलर कर दिया. इसके साथ ही जब शहनाज बिग बॉस हाउस में थीं तब फैमिली वीक में उनके पिता ही उनसे मिलने आए थे. वहीं शहनाज ने शो में कई बार अपने पिता का मजाक भी उड़ाया था. वहीं जिसे लेकर एक बार सिद्धार्थ शुक्ला भी उनपर नाराज हुए थे. वहीं शहनाज बिग बॉस तो नहीं जीत पाईं परन्तु वे लोगों का दिल जरूर जीतीं. उनकी सिद्धार्थ संग दोस्ती ने सभी को एंटरटेन किया.

ट्विटर पर आये बिगबॉस के फेम हिंदुस्तानी भाऊ, फेक अकाउंट चलाने वालों को दी चेतावनी

इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने शेयर की अपने बचपन की फोटो

रामायण की सीता के फेक अकाउंट पर डोनेशन की हो रही मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -