कोरोना से तंग हुईं सना खान, घर पर रहकर कर रही यह काम
कोरोना से तंग हुईं सना खान, घर पर रहकर कर रही यह काम
Share:

पुरे देश में कोरोना वायरस के खौफ से लॉकडाउन की वजह से सेलेब्स घर में कैद हैं.वहीं  उन्हें अपने कामों के अलावा घर के काम भी खुद ही करने पड़ रहे हैं. टीवी का जाना माना शो बिग बॉस फेम सना खान ने कोरोना का गुस्सा वॉशरूम में गंदी पड़ी शीट्स को धोते हुए निकाला गया है. इसके अलावा सना खान ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे वॉशरूम में शीट्स धो रही हैं. वहीं वीडियो में सना खान काफी गुस्से में नजर आ रही हैं

इसके साथ ही शीट धोते हुए सना खान काफी परेशान और थकी हुई नजर आ रही हैं. वहीं वे बाल्टी के अंदर एक पैर डालकर शीट्स धो रही हैं. बीच में सना खान रोने के एक्सप्रेशन भी दे रही हैं. इसके साथ ही सना ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- गो कोरोना गो. वहीं सारा गुस्सा यहां निकाला. इस स्लोगन के साथ मैंने शीट में पड़ी सारी गंदगी निकाल दी. आपकी जानकारी के लिए बता दूं, मेरे पास 2 वॉशिंग मशीन हैंसना खान के इस वीडियो पर टीवी सेलेब्स के रिएक्शन आए हैं. वहीं आशका गोराडिया, उमर रियाज, इकबाल खान ने रिएक्ट किया है.

वहीं राखी सावंत ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह, बहन मेरी भी यही हालत है. वाकई कोरोना की वजह से सेलेब्स को मेड ना होने के चलते खुद ही काम करने पड़ रहे हैं. वहीं ऐसा करते हुए सभी की हालत खस्ता हो चुकी है.इसके अलावा  सना खान का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उनके इस वॉशिंग स्टाइल पर फैंस कमेंट कर क्यूट और यूनीक टैलेंट लिख रहे हैं. इसके साथ ही मालूम हो, पिछले दिनों सना खान कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रहीं थी . सना ने एक्स बॉयफ्रेंड पर चीटिंग करने समेत और भी कई गंभीर आरोप लगाए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on

करण वाही ने गर्लफ्रेंड उदिति सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश

छोटे से कमरे में अपनी जिंदगी गुजार रही है रतन राजपूत

लॉकडाउन के बीच टीना दत्ता ने रश्मि देसाई को इस जगह किया स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -