शादी के बंधन में बंधी बिग बॉस फेम सना खान, देंखे ये तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधी बिग बॉस फेम सना खान, देंखे ये तस्वीरें
Share:

पूर्व टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस की प्रसिद्धि सना खान ने पिछले महीने घोषणा की थी कि उन्होंने मनोरंजन उद्योग को छोड़ दिया है, उन्होंने कथित तौर पर सूरत से मुफ्ती अनस से शादी कर ली है। वीडियो में, अभिनेत्री सफ़ेद गाउन पहने और अपने परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में मुफ्ती के साथ केक काटती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 

A post shared by Adnan Daud (@adnan__daud)

वायरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो को पहले ही 2 घंटे के भीतर 3.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में, जोड़े को सफेद पारंपरिक पोशाक में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। सना ने जहां व्हाइट वेडिंग गाउन पहना था, वहीं उनके पति सफेद पारंपरिक परिधान में देखे जा सकते हैं। एक वीडियो में, वे हाथ पकड़े और मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। एक वीडियो में उन्हें केक काटते हुए देखा जा सकता है।

बेपर्दा के लिए, पहले अक्टूबर में सना ने घोषणा की कि वह मानवता की सेवा करने और धार्मिक मार्ग का अनुसरण करने के लिए अपनी शोबिज जीवनशैली को अलविदा कह रही है। उसने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर संदेश साझा किया और कथित तौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी हटाए। वह बिग बॉस सीज़न 6 में एक पूर्व प्रतियोगी थीं। उन्होंने वजह तुम हो, जय हो और कई अन्य क्षेत्रीय फिल्मों में काम किया। सना टीवी पर 'झलक दिखला जा 7', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', 'एंटरटेनमेंट की रात' और 'किचन चैंपियन' जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रही हैं।

आँख मारते नजर आईं हिना खान, बार-बार देखा जा रहा है यह वीडियो

भारती सिंह के घर मिला गांजा, अरेस्ट होंगी कॉमेडियन!

ड्रग्स मामले में NCB का एक्शन जारी, कॉमेडियन भारती के घर मारा छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -