बिग बॉस के इस कंटेस्टंट को हुआ कोरोना संक्रमण, आज ही है जन्मदिन
बिग बॉस के इस कंटेस्टंट को हुआ कोरोना संक्रमण, आज ही है जन्मदिन
Share:

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट सलिल अंकोला को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है। बीते कल ही उनका कोरोना वायरस टेस्ट हुआ जो पॉजिटिव आया है। इस बारे में अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है। उन्होंने अस्पताल से अपनी एक फोटो शेयर की है और इस बारे में जानकारी दी है अपनी पोस्ट के माध्यम से उन्होंने बताया है कि 'उन्हें कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाया गया है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salil Ankola (@salilankola)

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि आज ही अभिनेता का जन्मदिन भी है। आप देख सकते हैं अस्पताल के बिस्तर से एक तस्वीर साझा करते हुए सलिल अंकोला ने कैप्शन में लिखा है, 'कल मेरे जन्मदिन पर कोरोना वायरस ने मुझे अपनी गिरफ्त में ले लिया। अविस्मरणीय जन्मदिन। इस वायरस से गुजरना काफी डरावना है, लेकिन इससे गुजरने के लिए आप सभी के आशीर्वाद की आवश्यकता होगी। जल्द वापसी करूंगा।' आज सलिल अंकोला 53 साल के हो गए हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि वह कुछ समय के लिए छोटे पर्दे से दूर रहे लेकिन हाल ही में मुंबई क्रिकेट टीम की सीनियर सिलेक्शन समिति के अध्यक्ष की भूमिका निभाई।

आप सभी ने सलिल अंकोला को 'कोरा कागज', 'रिश्ते', 'प्यार का बंधन' और 'सावधान इंडिया' जैसे कई टीवी शोज में देखा होगा। इन शोज के अलावा वो संजय दत्त की फिल्म 'कुरुक्षेत्र' और अरबाज खान की फिल्म 'तेरा इंतजार' में भी नजर आ चुके हैं। वैसे सलिल रियलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन में भी दिख चुके हैं। उस दौरान वह शो में ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाए थे। वैसे बीते दिनों ही उनका सिलेक्शन समिति के अध्यक्ष के रूप में हुआ और उन्होंने लंबे समय के बाद क्रिकेट में वापसी की।

'सूरमा बोले' के बाद हिमांशी खुराना के इस गाने ने जीता फैंस का दिल

शर्मनाक: नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म, खेत में मिला शव

पत्नी संग डांस करते-करते धड़ाम से गिरे रितेश देशमुख, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -