बिग बॉस में टूटा था रश्मि देसाई का दिल, अब एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई ने बीते वर्ष कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में भाग लिया था। इनकी और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के बीच के विवाद ने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। इस शो से रश्मि देसाई को बहुत लोकप्रियता भी प्राप्त हुई। बता दें कि शो के पश्चात् बतौर इंसान रश्मि देसाई बहुत बदल गई हैं। इसके बारे में अभिनेत्री ने खुलकर चर्चा की है। 

रश्मि देसाई ने बताया, "जिंदगी बिग बॉस करने के पश्चात् बदली है, मगर बतौर इंसान हां मैं बदल गई हूं, जोकि अच्छे के लिए बदली हूं। मैं अधिक संतुष्ट तथा खुश रहने लगी हूं। खुद में रहने लगी हूं। मैंने स्वयं से प्यार करना सीखा है। मैंने यह महसूस किया है कि मैं एक ऐसी शख्स हूं जो अपने आसपास के लोगों को प्यार करती है। शो का भाग बनकर मैं बहुत खुश हुई हूं।" बता दें कि रश्मि देसाई शीघ्र ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के जगत पर कदम रखने जा रही हैं। 

वही इनकी वेब सीरीज 'तंदूर' रिलीज हो चुकी है। वेब सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में चर्चा करते हुए रश्मि देसाई ने बताया, "मेरे रोल का नाम पलक है जो आत्मविश्वास से भरी तथा मजबूत दिमाग की लड़की होती है। कॉलेज में एक लड़के को उससे प्यार होता है तथा बाद में लड़की भी उसे प्यार करने लगती है।" बॉलीवुड में किस्मत आजमाने पर रश्मि देसाई ने बताया, "हां, मैं अवश्य इसके बारे में सोचूंगी। मेरे पास इसका ऑफर पहले भी था, मगर मेरी कुछ कमिट्मेंट्स थीं, जिन्हें पूरा करना आवश्यक था। 

दोबारा लौटी गोपी बहू और कोकीलाबेन की जोड़ी, ट्रोल होने पर कही यह बात

कॉमेडियन सुगंधा-संकेत की शादी को हुए तीन महीने, एक-दूजे को दी बधाई

अनीता हसनंदानी के पति सहित ये कंटेस्टेंट मचाएंगे बिग बॉस 15 में धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -