रिलेशनशिप में हैं 'में आई कम इन मेडम' की एक्ट्रेस, किया खुलासा
रिलेशनशिप में हैं 'में आई कम इन मेडम' की एक्ट्रेस, किया खुलासा
Share:

कभी बिग बॉस सीजन 12 में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को लोगों ने जमकर प्यार दिया और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. ऐसे में अब खबरें हैं कि जल्द ही उनके घर शहनाइयां बज सकती हैं. जी हाँ, इन दिनों खबरें हैं कि नेहा पेंडसे ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह के साथ सगाई कर ली है लेकिन नेहा ने सगाई की खबर को गलत बताया है. वहीं उन्होंने शार्दुल संग रिलेशनशिप की बात मान ली है. जी हाँ, हाल ही में जब नेहा से उनकी सगाई की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैंने अभी सगाई नहीं की है. लेकिन हां बात पक्की हो गई है. उन्होंने मुझे प्रपोज किया और मैंने हां कह दिया."

वहीं आगे जब नेहा से उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "इस बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी. लेकिन जब सही समय आएगा तो मैं उनके बारे में जानकारी दे दूंगी. लेकिन जिस जोश के साथ आपने ये जानने के लिए मुझे कॉल की है, तो मैं उनके साथ अपने रिश्ता कंफर्म कर रही हूं." आपको बता दें कि नेहा ने तो अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ जानकारी नहीं दी है लेकिन उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शार्दुल सिंह के नाम के एक शख्स के साथ हाथों में हाथ डाले फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं.

वहीं नेहा के साथ शार्दुल सिंह ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो खूबसूरत दिखाई दे रही है. वहीं आप देख सकते हैं उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, 'हैप्पिली इन लव.' इस समय दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक जैसी फोटो देखकर सभी को यकीन हो गया है दोनों रिलेशन में हैं. अब बात करें नेहा की वर्क फ्रंट की तो नेहा पेंडसे ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्म्स के अलावा कई मराठी फिल्मों में काम किया है और वह टीवी शोज में भी नजर आईं हैं.

इन सी​रीयल ने दर्शकों में भरी ​थी देशभक्ति की भावना

Bigg Boss 13 प्रोमो को देखकर दर्शक हुए हैरान, सलमान खान ने सुरभि ज्योति के साथ किया ये काम

रवि किशन ने कसा अर्चना पूरन सिंह पर तंज, कहा- 'बिना चुनाव जीते कुर्सी ले....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -