वायरल हो रही इश्कबाज  एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरें
वायरल हो रही इश्कबाज एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरें
Share:

बिग बॉस 9 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी ने हाल ही में अपना नया अवतार दिखाया है जो सभी को खूब पसंद आ रहा है. उन्होंने एक बार फिर से अपनी खूबसूरतनेस का तड़का लगाते हुए अपना बहुत सुंदर लुक दिखाया है जो आप देख सकते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो शेयर की है जो सभी के दिलों को छू रही है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह समंदर किनारे फ्रेंड्स के मस्ती करते हुए बिकिनी में सुंदर पोज देते दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं मंदाना करीमी दोस्तों के साथ हॉलिडे एन्जॉय करते हुए काफी खूबसूरत लुक में नजर आ रहीं हैं और मजे ले रहीं हैं.

इनमे वह फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते हुए दिख रहीं हैं और उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल होने लगी है. वैसे तो मंदाना आए दिन अपनी खूबसूरत बिकिनी फोटोज के कारण सोशल मीडिया अपर छाई रहती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने सभी हदों को पार कर दिया है.

आपको पता हो मंदाना करीमी ने बॉलीवुड की दुनिया में रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉय' से कदम रखा था और इस फिल्म के बाद उन्हें फेम नहीं मिला तो वह अपनी फोटोज के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं. इस फिल्म के अलावा मंदाना करीमी एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' में नजर आ चुकीं हैं और इसी के साथ वह आपको टीवी शो 'इश्कबाज' में नेगेटिव रोल में भी दिख चुकीं होंगी, जहाँ से लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया है. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया है.

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में कराया खूबसूरत फोटो शूट, फैंस के छूटे पसीने

Bigg Boss13: शहनाज की चाल पड़ी सिद्धार्थ शुक्ला पर भारी, इस वजह से पूरा घर हुआ नॉमिनेट

'हप्पू की उलटन पलटन' में अंग्रेजी बोलने वाली कैट को अड़सल ज़िंदगी में पहचानना होगा मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -