बिग बॉस की कंटेस्टेंट को मिला लीगल नोटिस, लगा ये आरोप
बिग बॉस की कंटेस्टेंट को मिला लीगल नोटिस, लगा ये आरोप
Share:

बॉलीवुड और टीवी के कलाकारों को कई बार धोखाधड़ी जैसी चीज़ों का सामना करना पड़ता है जिससे वो सोशल मीडिया पर एक अलग घेरे में आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ हो रहा है टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के साथ जिन पर हाल ही में धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है. करिश्मा रियलिटी शो  बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं और बताया जा रहा है 'नागिन 3' में भी इनका रोल है.

बता दें, दिल्ली के एक इवेंट मैनेजर ने करिश्मा को लीगल नोटिस भेज दिया है. इसमें उन्होंने कहा है एक इवेंट में करिश्मा को प्रदर्शन देना था जिसके चलते उन्होंने आखिरी समय में इंकार कर दिया जिसके कारण उन्हें ये लीगल नोटिस भेजा गया है. लेकिन इन सब बातों से करिश्मा इंकार कर रही हैं.

आपको बता दें, खबर के अनुसार दिल्ली के एक इवेंट मैनेजर मानस कत्याल ने फरवरी में करिश्मा को हल्द्वानी में एक शादी समारोह में परफॉर्म करने को कहा था लेकिन वो परफॉरमेंस के समय वहां नहीं पहुंची. करिश्मा के न पहुँचने से मैनेजर को 10 लाख रुपय का नुकसान हुआ है जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया.

मैनेजर का कहना है उनके लिए विमान और कार की व्यवस्था भी की गयी थी लेकिन करिश्मा ने ड्राइवर को धमाया और वापस लौट कर चली गयी. ऐसे ही करिश्मा का कहना है उनके साथ धोखा किया है. उन्हे कहा था मुरादाबाद में परफॉर्म करना है लेकिन जब वो दिल्ली पहुंची तो उन्हें बोला गया हल्द्वानी में करना है जिसके बाद वो नाराज़ हो गयी और वापस लौट गयी. लेकिन करिश्मा ने भी लीगल नोटिस जवाब उसी तरीके से दे दिया है. 

TRP LIST : श्रीदेवी ने बढ़ाई इस शो की TRP, कुमकुम भाग्य अब भी टॉप पर

'अमेरिकन आइडल' के युवा गायक ने ज़बरदस्ती किस करने पर कैटी पैरी के खिलाफ कही ये बात

बिगबॉस-11 की कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -