पानी बर्बाद करने पर ट्रोल हो गयी टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें पार्किंग एरिया में उनके पति शलभ दांग बच्चों पर पानी फेंकते हुए नजर आए थे. वहीं शलभ गाड़ी को साफ कर रहे थे. इसके बाद वे बच्चों पर पानी डालकर उनके साथ मस्ती के मूड में नजर आते हैं. परन्तु इस वीडियो पर काम्या को ट्रोल किया जा रहा है. वहीं पानी को बर्बाद करने के लिए हेटर्स ने काम्या की क्लास लगानी शुरू कर दी. काम्या ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- लॉकडाउन में बच्चों को अगर रखना है बिजी और एंटरटेन, उनसे अपनी गाड़ी धुलवा लो.

वहीं  P.S. शलभ भी क्यों बाकी रह जाए, वैसे यहां गाड़ी से ज्यादा बच्चे धुल रहे हैं.कई लोगों ने इस वीडियो के सामने आने के बाद काम्या को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया. इसके बाद काम्या ने भी हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. काम्या ने लिखा- भाईयों और बहनों, 2 बाल्टी पानी में दो बच्चे और एक गाड़ी ने नहा लिया. अब करो हिसाब ये नुकसान हुआ या बचत हुई? हिसाब आए ना आए एक काम जरूर कर लेना, घर पर बैठना और देश को बचाना. नमस्ते.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, काम्या पंजाबी टीवी वर्ल्ड की जानी मानी अदाकारा हैं. इसके साथ ही काम्या ने कई टीवी शोज में काम किया है. वे बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. काम्या टीवी शो शक्ति में काम कर रही हैं. परन्तु इन दिनों लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग बंद पड़ी है. वहीं लॉकडाउन पीरियड में काम्या पंजाबी अपने बच्चों और पति संग समय बिता रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

शिवांगी जोशी को एक्टिंग करते देख माँ की आँखों में आ गए थे आंसू

विदाई की फोटोज शेयर कर मोहिना कुमारी ने किया माँ को विश

रामायण के दोबारा प्रसारण से गुरमीत चौधरी को याद् आये पुराने दिन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -