एयरपोर्ट पर एक दूसरे से टकराई हिना खान और गौहर खान, वायरल हुआ वीडियो

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान एवं हिना खान को प्रशंसकों ने एकसाथ बिग बॉस सीजन 14 में सीनियर्स का किरदार निभाते देखा था। शो में दोनों की अच्छी पटी थी। शो से बाहर आने के पश्चात् भी हिना-गौहर में अच्छे रिलेशन में बने हुए हैं। दोनो ही अपने जीवन में व्यस्त रहने के चलते मिल नहीं पाते। हाल ही में हिना खान एवं गौहर खान संयोग से प्लेन में मिले। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Film Window (@film.window)

दोनों अभिनेत्री प्लेन में एक-दूसरे से टकराईं। गौहर खान एवं हिना खान काफी समय के पश्चात् एक दूसरे से मिलकर बहुत खुश नजर आए। गौहर खान ने इंस्टा स्टोरी पर हिना खान से अचानक टकराने का वीडियो साझा किया है। वीडियो में गौहर बोल रही हैं- हर किसी के लिए एक ट्रीट है, देखो मैं किससे टकराई? तत्पश्चात, हिना खान फ्रेम में आती हैं। गौहर खान बोलती हैं- ओह माई गॉड। दोनों को लंबे वक़्त पश्चात् साथ देखना उनके प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

वही हिना खान और गौहर खान के अतिरिक्त सीजन 14 में सिद्धार्थ शुक्ला भी तूफानी सीनियर बनकर आए थे। तीनों की फ्रेंडशिप को बहुत पसंद किया गया था। हिना की सिद्धार्थ-गौहर संग अच्छी पटी थी। तीनों ही अपने अपने सीजन के बेहतरीन कंटेस्टेंट में से एक रहे। हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला एवं गौहर खान अपने सीजन के विजेता रहे। हिना खान एवं गौहर खान ने यकीनन ही कई दिनों के पश्चात् प्राप्त होने पर बहुत सारी बातें की होंगी।

गुजराती के मशहूर ‘भाई-भाई’ गाने का बॉलीवुड में बिना अनुमति के हुआ इस्तेमाल

इस तरह योडलिंग किंग बने किशोर कुमार, बहुत ही दिलचस्प है किस्सा

वाणी कपूर के पिता का सपना हुआ पूरा, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -