बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर का निवास बाढ़ में डूबा, वीडियो साझा कर सोनू सूद-सलमान से मांगी सहायता
बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर का निवास बाढ़ में डूबा, वीडियो साझा कर सोनू सूद-सलमान से मांगी सहायता
Share:

बिहार में बाढ़ का कहर अब भी जारी है. बिग बॉस 12 का भाग रहे सिंगर दीपक ठाकुर का गांव और उनका निवास भी बाढ़ का शिकार हो गया है. बिग बॉस फेम दीपक बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित आथर गांव के रहवासी हैं. दीपिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने गांव और निवास में आई बाढ़ की भयावह फोटोस और वीडियो शेयर किए हैं. दीपक बाढ़ प्रभावित लोगों की सहायता के लिए उन्हें राशन भी दे रहे हैं. दीपक ने इंटरनेट के माध्यम से बिहार के लोगों की सहायता की गुहार लगाई है.

दीपक ने बाढ़ की फोटोस को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- कृपया हमारे गांव आथर, मुजफ्फरपुर के लोग बाढ़ से बेहाल हो रहे हैं. हमारा खुद का भी निवास जल मग्न है, अन्नाज के एक-एक दाने को तरस रहे हैं. वे पोस्ट में आगे लिखते हैं- यहां के लोग, सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पाएंगे. जनता से बड़ा कोई नहीं. तो मैंने सहायता के लिए आपसे गुहार लगाई है, प्लीज सबलोग मदद करिए.

बता दें की दीपक ने अपनी ये पोस्ट में सितारें को भी टैग किया है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला,मीका सिंह, करणवीर बोहरा, मनोज तिवारी, पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी, अक्षय कुमार, सलमान खान, सोनू सूद के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया  है. दीपक ने जो वीडियो साझा किया है उनमें साफ नजर आ सकता है कि बाढ़ के कारण लोगों का जीने का तरीका अस्त व्यस्त हो गया है. लोगों के निवास जल मग्न हैं. कई लोग अपने निवासों की छतों पर रहने को मजबूर हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एकता कपूर की चार नागिन एक फ्रेम आई नजर, सामने आया हिना का फुल अवतार

टीवी की दुनिया में वापसी करेगा 'मे आई कम इन मैडम?' शो, ये एक्ट्रेस बनेगी बॉस

स्‍मृति ईरानी को मॉडलिंग के दिनों की आई याद, पुरानी फोटो साझा कर मां के लिए कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -