बिग बॉस फेम अर्शी खान को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट
बिग बॉस फेम अर्शी खान को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से लाइमलाइट में आईं अर्शी खान इस समय बहुत चर्चाओं में हैं। राखी सावंत की भांति अर्शी के भी स्वयंवर रचाने की खबर के पश्चात् अब उनकी झोली में एक और बड़ा प्रोजेक्ट आ गया है। वह शीघ्र ही एक वेब सीरीज में दिखाई देगी। इसमें वह सीरियल ‘जोधा अकबर’ फेम रवि भाटिया के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देगी।

कहा जा रहा है कि अर्शी ने इस प्रोजेक्ट के लिए बिग बॉस 14 में घर के भीतर जाने से पहले थोड़ा शूट किया था, लेकिन रियलिटी शो के चलते उन्हें काम बीच में अधूरा छोड़ना पड़ा था। लेकिन अब उन्होंने शूटिंग दोबारा आरम्भ की है। उन्हें निर्माता और अपने को-एक्टर के साथ काम करने में बहुत शानदार लग रहा है। अर्शी के लिए ये एक नए ढंग का एक्सपीरियंस है ऐसे में वह इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड लग रही हैं।

सूत्रों का कहना है, ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री करने से पहले अर्शी खान ने प्रोजेक्ट के लिए शूट आरम्भ किया था, किन्तु बीच में उन्हें शूट को छोड़ना पड़ा था। ऐसे में घर से बाहर होने के पश्चात् उन्होंने काम दोबारा आरम्भ किया तथा शीघ्र से शीघ्र शूटिंग पूरी करने का प्रयास कर रही हैं। इसमें उनके ओपोजिट अभिनेता रवि भाटिया होंगे। चूंकि युवाओं में उनकी लोकप्रियता बहुत अधिक है। ऐसे में इस वेब सीरीज को यंग जनरेशन के व्यक्तियों को पसंद आएगी। बता दें कि इस प्रोजेक्ट को अनिरुद्ध कुमार निर्देशित कर रहे हैं। उनके साथ काम करने के​ एक्सपीरियंस के बारे में अर्शी खान ने कहा, ’रवि और प्रोडक्शन के साथ शूटिंग करना बहुत अच्छा था। 

आमिर खान के बाद इस मशहूर अभिनेता ने छोड़ा सोशल मीडिया, फैंस को लगा बड़ा झटका

श्वेता तिवारी ने फिर बरपाया कहर, देखकर जले सेलेब्स

जैस्मिन भसीन ने की वीडियो शेयर कर रुबीना दिलाइक की तारीफ, अभिनेत्री ने किया इग्नोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -