बहुत ही जल्द शादी कर सकती है यह बिग बॉस फेम
बहुत ही जल्द शादी कर सकती है यह बिग बॉस फेम
Share:

दोस्तों चाहे टॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड अपने एक से बढ़कर एक एक्टर और एक्ट्रेस देखी ही होंगी, जो किसी न किसी कारण से चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस के बारें में आपको बताने जा रहे है, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शानदार पोस्ट और तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया है. और तब से तक सुर्ख़ियों में लगातार बनी हुई. दरअसल आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है वह और कोई नहीं बल्कि साउथ जगत और मलयालम बिग बॉस फेम एलेसेंड्रा है. 

जी हां अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ हाल ही में हुई बातचीत में, पूर्व बिग बॉस  मलयालम के सीज़न 2 की प्रतियोगी एलेसेंड्रा जॉनसन ने अपनी शादी की योजना के बारे में बात की. जब उनसे इस बारें में उनके ही एक फैन से पूछा कि क्या वह एक व्यवस्थित या प्रेम विवाह करने वाली है, तो अभिनेत्री ने कहा, "प्रेम विवाह - क्योंकि मैं अपने साथी को ढूंढना चाहती हूं (लेकिन निश्चित रूप से मुझे अपने माता-पिता की अनुमति की आवश्यकता है, उनकी अनुमति के बिना मैं किसी से शादी नहीं करूंगी." और अगर मैं किसी रिश्ते में हूं तो मैं अपने माता-पिता को पहले बताती थी. ”

एलेसेंड्रा शादी की योजना: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब एक अन्य फैन ने एक आदर्श साथी से उसकी अपेक्षाओं के बारे में पूछा, तो एलेसेंड्रा की एक लंबी सूची थी.

आदर्श साथी खोज रही है एलेसेंड्रा जॉनसन: एयर होस्टेस से मॉडल बनीं एलेसेंड्रा जॉनसन बिग बॉस मलयालम 2 में अपनी एंट्री के साथ एक बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस के नाम से जानी जाने लगी है, जंहा शो के बाद भी, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव है, एलेसेंड्रा को सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा प्रशंसक प्राप्त है.

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई यश की यह मूवी, फैंस में दिखा रोमांच

प्रवासी मजदूरों पर बहुत भारी पड़ा है लॉकडाउन, सड़क हादसों में कई कामगारों की हुई मौत

निर्देशक मणिरत्नम के जन्मदिन पर जाने उनकी बेस्ट फिल्मों के बारें में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -