माहिका शर्मा के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में उतरे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट

Aug 20 2019 11:00 AM
माहिका शर्मा के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में उतरे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह को लोग खूब पसंद करते हैं और वह पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. जी दरअसल इसका कारण है उनका गाना, जो उन्‍होंने पाकिस्‍तान में जाकर गाया है. आपको बता दें कि मीका के इस गाने के बाद उन पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज (एफडब्ल्यूआईसीई) द्वारा बैन लगाने की खबरें सामने आईं और लगातार उन्हें लेकर एक नयी खबर सामने आ रही है. जी दरअसल हुआ यूँ कि मीका ने भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्ते व तनाव के बीच कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में गाना गाया और उसी के बाद से उनकी जमकर आलोचना हो रही है.

 

अब हाल ही में सलमान खान के रिएलिटी शो में नजर आए बिहारी सिंगर दीपक ठाकुर अब मीका सिंह के समर्थन में उतरे हैं. जी हाँ, हाल ही में दीपक ठाकुर ने अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें वह मीका पर लगे इस बैन पर नाराजगी जताते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं दीपक इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं, 'जिस सिंगर ने हमारे भारत देश का नाम किया है, उनको बैन कर रहे हैं, और हमारे देश से लाखों करोड़ो कमाकर जाने वाले उन पाकिस्‍तानी सिंगरों को दे रहे हैं.'

दीपक कहते नजर आ रहे हैं कि 'हम कितनी बड़ी बेवकूफी करते हैं कि हम अपने इंडियन सिंगरों को काम नहीं देने की बात कर रहे हैं और जो बाहरी लोग हैं, हमारे खिलाफ सोचते हैं उनको हम काम दे रहे हैं.' वहीं दीपक ठाकुर के इस वीडियो को खुद मीका सिंह ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि दीपक ठाकुर निर्देशक अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' में गाना गा चुके हैं और वह एक पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं.

अब बॉलीवुड में कदम जमा रहे हैं डांसर राघव जुयाल, जल्द आएँगे इस फिल्म में नजर

KBC 11: पहले कंटेस्टेंट ने जीते केवल 10 हज़ार रुपए, जानिए कैसा रहा शो

OMG! भारती सिंह ने पति हर्ष को दिया बड़ा धोखा, रचाई दूसरी शादी