जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी
जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी
Share:

बिगबॉस सीजन-9 में साथ नजर आने वाले सभी के पसंदीदा कपल्स में से एक किश्वर मर्चेंट और सुयश राय हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. बिगबॉस के घर में भी इनके प्यार के चर्चे हुए थे और घर से बाहर आने के बाद भी ये कपल अधिकतर साथ में टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते ही रहते हैं. दोनों ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था जिसके बाद इन्होने दिसंबर साल 2016 में ही शादी कर ली. हाल ही में सुयश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट किया है जिसके बाद किश्वर के प्रेग्नेंट होने की चर्चाएं जोरों-शोरों से होने लगी हैं.

इस संस्कारी बहु ने बिकिनी पहनकर मचाया तहलका

सुयश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सॉफ्ट टॉय का फोटो शेयर किया है. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'जब भी हो ऐसा होगा.' सुयश के इस पोस्ट को करते ही सोशल मीडिया पर तो उनके फैंस की बाढ़ आ गई. हर कोई इस तस्वीर को देखकर किश्वर के प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं और इस कपल को जल्द ही मम्मी-पापा बनने की खुशखबरी भी दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि- 'बिल्कुल ऐसा ही होगा, बल्कि इससे भी ज्यादा क्यूट होगा.' वहीं दूसरे ने लिखा कि- 'आपका और किश्वर के बेबी को देखने के लिए बेचैन हैं.'

'इंडियन आइडल' की पूर्व होस्ट ने बताई शो की घिनौनी सच्चाई

आपको बता दें सुयश और किश्वर टीवी पर कई सारे शोज़ में साथ में नजर आ चुके हैं. दोनों अक्सर ही वेकेशन्स पर भी जाते ही रहते हैं जहां से ये अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर करते हैं. ये कपल टीवी के सबसे मशहूर कपल में से एक है. अब तो बस फैंस को जल्द ही किश्वर और सुयश के इस नन्हे से मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

चटपटी खबरें...

'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -