बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने बॉयफ्रेंड की तुलना की वेटर से, कहा - 'मुझे बहुत हिम्मत लगी...'
बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने बॉयफ्रेंड की तुलना की वेटर से, कहा - 'मुझे बहुत हिम्मत लगी...'
Share:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री सना खान इन दिनों अपने ब्रेकअप के कारण चर्चा में हैं. वह लंबे वक्त तक कोरियोग्राफर मेलविन लुईस को डेट कर रही थीं. सना खान ने मेलविन पर धोखा देने का आरोप लगाया और रिश्ता खत्म कर लिया हैं. सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप के खुलासे के बाद अब सना खान ने ब्वॉयफ्रेंड का मजाक बनाया है. सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सना खान हाथ में बर्गर लिए ऊपर की ओर किसी को ध्यान से देखती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन पर लिखा है कि 'जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड से भी ज्यादा हैंडसम हो. ' वहीं दूसरे कैप्शन में सना खान ने लिखा, 'जब दुनिया सही थी, इस प्वॉइन्ट को कैसे अनदेखा किया'. सोशल मीडिया पर सना खान के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

बता करें सना खान के ब्रेकअप की तो उन्होंने बीते दिनों अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में कुछ न्यूज पेपर की कटिंग थी. पोस्ट की कैप्शन में सना ने लिखा,'यह मेरा पहली बार है और ये सच बोलने के लिए मुझे बहुत हिम्मत लगी है. क्योंकि यहां बहुत सारे लोग थे जो इस रिश्ते में विश्वास करते थे और जिन्होंने बहुत प्यार और सम्मान दिखाया लेकिन दुर्भाग्य से मुझे वहां से सम्मान नहीं मिला जहां से मुझे मिलना चाहिए था. यह आदमी गंदगी है मैं इससे घृणा करती हूं दुर्भाग्य से मुझे ये बात एक साल के बाद पता चली है क्योंकि मैं उस पर आंख बंदकरके विश्वास करती थी. मैंने अपने लिए स्टैंड लिया क्योंकि अगर मैं नहीं लूंगी तो कोई भी नहीं लेगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सना खान ने आगे कहा हैं की, वह एक धोखेबाज और झूठा है और यह वो सबके साथ करता है अपनी प्रसिद्धि और लोकप्रियता के लिए. यह सही जानकारी है इसमें कुछ मिलावट नहीं है लेकिन इसके कवर के लिए तैयार रहिए . ' इसके अलावा सना ने ये भी बताया कि मई-जून के बाद से उनके साथ ये धोखा हुआ है. वहीं इस पोस्ट में उन्होंने एक लड़की का भी जिक्र किया है हालांकि उन्होंने उस लड़की का नाम नहीं बताया है. वहीं सना की इस पोस्ट के बाद गुरुवार को मेलविन लुईस ने अपनी प्रतिक्रिया दी.   मेलविन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वो हाथ में मांजा बाध रहे हैं. वीडियो में बैकग्राउंड में गाना चल रहा है- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं. ' मेलविन ने जो टीशर्ट पहनी है उस पर भी यही लिखा हुआ है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया- 'जीतने के लिए. ' मेलविन ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है उनका ये मैसेज सना खान के लिए ही है. इससे पहले सना ने ब्वॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस से ब्रेकअप की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी. सना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की हैं. इस पोस्ट में कुछ न्यूज पेपर की कटिंग है.  

BB13 : बिगबॉस ने दिखाई आसिम रियाज़ की अबतक की जर्नी, फैंस के सामने हुए शर्टलेस

BB13: शहनाज ने कही सिद्धार्थ को लेकर ऐसी बात, सुनकर रश्मि हुई हैरान

BB13 : जानिये क्या विनर को मिलेगा डबल प्राइज मनी, यह है पूरी डिटेल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -