बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने फिर दिखाई अपनी अदाएं
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने फिर दिखाई अपनी अदाएं
Share:

हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपना जादू फिर से दिखाया है. जी हाँ, टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नताशा सूरी अक्सर इंटरनेट पर अपने बोल्ड और हॉट अवतार के चलते सुर्खियो में बनी रहती हैं जो आप सभी देख सकते हैं. नताशा के सेक्सी अवतार को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता हैं और इस बार फिर से वह सुर्ख़ियों का विषय बन गईं हैं. जी हाँ, एक बार फिर नताशा अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार से फैंस का दिल जीत रही हैं जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं.

इंटरनेट पर नताशा सूरी का सेक्सी फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं और इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Shot by @amitkhannaphotography Make up by @neerajnavare.makeupartist Hair by @kjaspal #natashasuri इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है @amitkhannaphotography @neerajnavare.makeupartist @kjaspal hair#natashasuri इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नीले रंग की लॉन्जरी में हॉट नताशा सेक्सी लग रहीं हैं और सभी के होश उड़ा रहीं हैं.

व‍िश्‍वास पांडे की फ‍िल्‍म बा बा ब्‍लैक शीप में अनुपम खेर के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस नताशा सूरी अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं. आप सभी ने नताशा सूरी को बिग बॉस शो में देखा होगा जहाँ उन्होंने हॉटनेस दिखाई थी. आप सभी को यह तो पता ही होगा कि जल्द ही बिपाशा बसु और करण सिंह के साथ फिल्म आदत में नजर आने वाली हैं जिसका नाम आदत है और वह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है.

टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 ने दिया कपिल को बड़ा झटका, कोमोलिका के शो को मिली नबर वन की जगह

नागिन रूही बनकर सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना

'नच बलिए' में आने के लिए मेकर्स ने इस पोर्नस्टार को ऑफर किए करोड़ो रुपए!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -