इस एक्ट्रेस के कुत्ते को मिला शो के लिए ऑफर लेकिन ठुकरा दिए लाखों रूपए
इस एक्ट्रेस के कुत्ते को मिला शो के लिए ऑफर लेकिन ठुकरा दिए लाखों रूपए
Share:

बिगबॉस सीजन-9 में नजर आने वाली एक्ट्रेस मंदाना करीमी अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. मंदाना को जानवरों से बहुत प्यार है. मंदाना के पास खुद का भी एक पेट डॉग हैं. मंदाना अपने डॉग से बहुत प्यार करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इस प्यार की एक मिसाल भी पेश की. दरअसल मंदाना के डॉग को एक वेब सीरीज के लिए रोल ऑफर हुआ था. लेकिन मंदाना ने इस ऑफर को ठुकरा दिया.

मंदाना के कुत्ते का नाम एल्विस हैं. एल्विस दिखने में बहुत क्यूट और वो बहुत मस्तीखोर भी हैं. एल्विस की मस्ती को देखते हुए एक प्रोडक्शन हाउस ने उसे रोल का प्रस्ताव दिया था लेकिन एल्विस की मालकिन यानी मंदाना ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया. मंदाना ने इस ऑफर को ठुकराते हुए कहा कि, "मेरे पास एक बड़े प्रोडक्शन हाउस से फोन और उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास मेरे पालतू कुत्ते के लिए बहुत ही रोचक भूमिका है."

आगे मंदना कहती हैं कि, वो ये सुनकर हैरान रह गई और बिना कुछ सोचे समझे उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. मंदाना ने बताया कि उनके कुत्ते को रोशनी और इतने बिजी शेड्यूल में काम करना सेहत पर बुरा असर डाल सकता हैं.

आपको बता दें कुछ दिन पहले मंदाना के पैर में चोट लग गई थी जिसके बाद वो अब तक अपनी चोट से उभर नहीं पाई हैं. हालांकि मंदाना सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं.

46 की उम्र में मंदिरा बेदी रैंप पर ही करने लगी पुश-अप्स

B'day SPL : टीवी का ये 'हैंडसम हंक' ठुकरा चुका है कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर

गामा पहलवान की कहानी को पर्दे पर तब्दील करेंगे सल्लू मियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -