सिद्धार्थ शुक्ला को KRK ने बताया मेंटली डिस्टर्ब, आसिम को किया सपोर्ट
सिद्धार्थ शुक्ला को KRK ने बताया मेंटली डिस्टर्ब, आसिम को किया सपोर्ट
Share:

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच की लड़ाइयां थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. दोनों शुरुआत के कुछ हफ्तों के बाद से ही लगातार लड़ाई करते आ रहे हैं.  सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स समेत सेलेब्स भी बंट गए हैं. कुछ लोग सिद्धार्थ को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग असीम को. हाल ही में केआरके ने ट्वीट कर सिद्धार्थ और असीम के बारे में बाते बोली हैं.  

शुक्रवार के एपिसोड में हाउस ड्यूटी पर एक बार फिर आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आए. आसिम और सिद्धार्थ ने एक दूसरे को खरी खोटी सुनाई. वहीं, सिद्धार्थ ने लड़ाई के दौरान आसिम का करियर खत्म करने की भी धमकी दी, जिसके बाद केआरके ने सिद्धार्थ को लताड़ा है.केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा- मानसिक रूप से डिस्टर्ब सिद्धार्थ शुक्ला असीम को उसका करियर खत्म करने की धमकी दे रहा है. शुक्र है कि आसिम डरा नहीं. जो लड़का अपना करियर नहीं बना सका वो दूसरे के करियर के बारे में बात कर रहा है. 

केआरके ने दूसरे ट्वीट में लिखा- पब्लिक आसिम रियाज के साथ है तो उसको मानसिक रूप से डिस्टर्ब सिद्धार्थ शुक्ला से डरने की जरूरत नहीं है. उसे एक शेर की तरह जवाब देना चाहिए. कलर्स टीवी की हैड मनीषा शर्मा की सपोर्ट भी आसिम को कमजोर नहीं कर सकती. वहीं, दूसरी और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स काम्या पंजाबी और संभावना सेठ ने सिद्धार्थ संग लड़ाई करने पर आसिम रियाज पर निशाना साधते हुए उन्हें खरी खोटी सुनाई है.

2019 में सबसे लोकप्रिय मलयालम टीवी सीरियल की लिस्ट यहाँ, वनबाडी से लेकर नम्बाडी

BB13 : कैप्टेंसी से परेशान हुयी शहनाज़, करना पड़ रहा है घर वालो के बदले काम

Bigg Boss 13: काम को लेकर फिर भिड़े असीम और सिद्धार्थ, बचाव करने आए ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -