'पल्लो लटके' जैसे किलर आइटम सॉन्ग पर हिना खान ने किया धमाकेदार डांस

बिगबॉस सीजन-11 की रनर-अप कंटेस्टेंट हिना खान अक्सर ही अपने विवादित बयान और तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हिना इन दिनों अपने एक डांस वीडियो के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने बैंगलोर में एक इवेंट के दौरान शानदार परफॉरमेंस देकर सभी का दिल जीत लिया. हिना ने यहाँ इतनी धमाकेदार परफॉरमेंस दी कि हर कोई उन्हें देखकर हैरान हो गया. सोशल मीडिया पर हिना के डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं.

इस इवेंट में हिना ने बॉलीवुड के कई हिट सॉन्ग्स पर डांस किया जिनमे 'मेरे रश्के कमर', 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' और 'पल्लो लटके शामिल' जैसे शानदार डांस सॉन्ग्स शामिल थे. हिना के इस डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें हिना ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लैक ड्रेस पहनकर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो डांस करती हुई नजर आ रही थी. लेकिन कुछ लोगो को हिना का ये अंदाज़ पसंद नहीं आया और उन्होंने हिना को लताड़ना शुरू कर दिया.

लोगो ने हिना को इस डांस वीडियो को लेकर ट्रोल करते हुए कमेंट कर दिया कि- 'रमजान में डांस नहीं करना चाहिए.' वही दूसरे यूज़र ने कमेंट किया कि- 'रमजान का लिहाज तो कर लेती तुम.' एक और यूजर ने लिखा- 'रमदान का महीना है कुछ तो शर्म करो हिना रोजे रख नहीं रही होगी. कम से कम रोजा का एहतराम ही कर लो.'

आपको बता दें हिना खान हर दिन अपने कोई ना कोई फोटो के कारण ट्रोलिंग का शिकार होती ही रहती हैं. कभी लोग हिना को उनके बॉयफ्रेंड रॉकी के नाम से ट्रोल कर देते हैं तो कभी हिना की किसी तस्वीर के कारण. खैर हिना को फिर भी कोई फर्क नहीं पड़ता हैं और वो हर बार ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं.

कभी टीवी पर एंट्री लेने से डरते थे सलमान खान, हो जाती थी ऐसी हालात

ट्रोलर ने विकास गुप्ता की भतीजी पर किया आपत्तिजनक कमेंट, तो सुना दी अनाप-शनाप

सेट पर ही अचानक ये टीवी एक्टर हो गया बेहोश, हालत हुई गंभीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -