प्लस साइज नागिन बनना चाहती है यह एक्ट्रेस, किया खुलासा
प्लस साइज नागिन बनना चाहती है यह एक्ट्रेस, किया खुलासा
Share:

टीवी में कई अभिनेत्रियां हैं जो इन दिनों एकता कपूर के शो में नागिन बनने के सपने देख रहीं हैं. इन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी. आपको बता दें कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के कई शोज में काम किया है और वह एक टैलेंटेड एक्ट्रेस में शामिल मानी जाती हैं. आपने डेलनाज को कई टीवी सीरियल्स में देखा होगा जहाँ वह अपनी एक्टिंग से फैन्स को इंप्रेस करती आई हैं.

उन्होंने बिग बॉस 6 में भी हिस्सा लिया था और आजकल वह थियेटर कर रही हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक रोल ऐसे रोल के बारे में खुलासा किया है जिसे करने की चाहत अभी भी उनके दिल में है. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डेलनाज ने कहा कि, ''वो टीवी पर प्लस साइज नागिन की भूमिका निभाना चाहती हैं.'' उन्होंने कहा- ''मैं खुद को बिल्कुल अलग अवतार में देखना चाहती हूं. 2020 में एक हेल्दी और प्लस साइज नागिन का रोल करना चाहती हूं.डेलनाज ने अपने प्लस साइज नागिन बनने की वजह भी बताई. उन्होंने कहा-अगर शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है तो क्यों नहीं. टीवी पर नागिन और बिच्छू तब तक स्क्रीन पर रूल करते रहेंगे जब तक ऑडियंस उसे पसंद करती रहेगी. मुझे लगता है कि अगर आप ऑडियंस के सामने अच्छे और ऐतिहासिक शोज को अलग अंदाज में पेश करते हैं तो लोगों को भी पसंद आता है.''

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि पसर्नल लाइफ में डेलनाज का तलाक हो चुका है और आजकल वह डीजे पर्सी को डेट कर रही हैं. इसी के साथ वह उनके साथ लिव-इन में रहती हैं.

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना स्कूल ड्रेस में लगी बच्ची, इस एक्ट्रेस ने लिखा-जी नहीं भरा...

JNUAttack: सुशांत सिंह ने मारपीट करने वालों को बताया आतंकवादी, मुंह छुपाने पर जमकर की आलोचना

BB13 : सिद्धार्थ की वजह से शहनाज़ गिल ने किया खुद को टॉर्चर, टूट सकती है दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -