Video: अर्शी खान ने लगाई कंगना को लताड़, कहा- 'अब तुम चुप रहो'
Video: अर्शी खान ने लगाई कंगना को लताड़, कहा- 'अब तुम चुप रहो'
Share:

इस समय अगर बॉलीवुड में किसी के चर्चे हैं तो वह केवल और केवल कंगना रनौत हैं। वह इस समय काफी मुखर हो चुकी हैं और दिन पर दिन खुलकर बोलते दिखाई दे रहीं हैं। आप देख रहे होंगे कंगना कभी महाराष्ट्र सरकार तो कभी जया बच्चन पर निशाना साध रहीं हैं। खैर इन सभी के बीच कई लोग उनके विरोध में भी आ गए हैं। जी हाँ, कई ऐसे लोग हैं जो उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। अब इन्ही में शामिल हुईं हैं बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान। उन्होंने कंगना को अपने निशाने पर ले लिया है। जी दरअसल उनका कहना है कंगना फेमिनिज्म की बात करती हैं, साथ ही दूसरी अभिनेत्रियों पर अभद्र टिप्पणी करने से नहीं चूकती हैं।

हाल ही में अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में अर्शी कहती दिखाई दे रहीं हैं, 'कंगना रनौत तुम बात करती हो औरतों के सम्मान की, फेमिनिज्म की। तुम्हें फेमिनिज्म का एफ भी पता है? तुम हमेशा अपनी इज्जत की बात करती हो जब किसी दूसरे औरत की बात आती है या किसी दूसरे आर्टिस्ट की बात होती है तब तुम उसे बी क्लास अभिनेत्री, सी कैटिगरी, सॉफ्ट पॉर्न बोल देती हो।' इसके अलावा अर्शी ने अपने वीडियो में आगे कहा, 'अगर कोई तुम्हें कुछ बोल दे तो तुम भाजपा को ले आती हो। तुम्हें वाई कैटिगरी की सिक्योरिटी मिल जाती है। तुम्हारे जो समर्थक हैं, वैसे वाहियात समर्थक मैंने आज तक नहीं देखे। आराध्या बच्चन को धमकी दी गई। तुमने कभी अपने समर्थकों से कहा कि किसी को धमकी देने से अच्छा है कि उनकी इज्जत करो।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN BEGUM SAHIBA AK (@arshikofficial) on

इसके अलावा अर्शी ने यह भी कहा कि, 'जिस तरह की तुम बात करती हो कि लोग तुम्हारा समर्थन करें, ये इस देश में नहीं होता। इस देश में सभी के लिए फ्रीडम ऑफ स्पीच है। तुमने कहा कि तुम्हें ड्रग दिया गया तो आज तक उस ड्रग डीलर का नाम क्यों नहीं बताया। अगर तुम आदित्य ठाकरे को निशाना बनाती हो तो उसे साबित करो। कंगना अब तुम चुप रहो। अभी ये सब मत करो। सभी को बात समझ आ चुकी है। तुम्हारा ये पॉलिटिकल एजेंडा है। मैडम प्लीज बाहर आकर अपने समर्थकों को महिलाओं की इज्जत करने के लिए कहो, अगर ऐसा नहीं कर सकती तो बस चुप रहो।' वैसे इस तरह अर्शी ने कंगना को अपने निशाने पर लेकर अपनी भड़ास निकाल दी है वहीं इस पर कंगना अब तक चुप्पी साधे हुए हैं।

6 महीने बाद सेट पर लौटे चंदू को देखकर कपिल ने पूछा यह सवाल

सुनील ग्रोवर के टोपी बहू बनने पर देवोलीना का आया रिएक्शन

फैंस के लिए बड़ी खबर टेस्ट में निगेटिव पाए गए वरुण बडोला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -