वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगा सिडनाज का नया गाना, शूट के लिए गए गोवा
वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगा सिडनाज का नया गाना, शूट के लिए गए गोवा
Share:

बिग बॉस जैसे मशहूर शो में नजर आ चुके सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही एक नए गाने में दिखाई देने वाले हैं। जी दरअसल इस बात का अंदाजा उनके गोवा जाने के कारण लगाया जा रहा है। रिपोर्ट्स को माने तो दोनों जिस गाने की शूटिंग के लिए निकले हैं वो वैलेंटाइन्स डे 2021 पर रिलीज होगा। वैसे आप जानते ही होंगे अब तक दोनों कई गानों में दिखाई दे चुके हैं लेकिन अब दोनों अपने नए गाने के साथ दिखाई देने वाले हैं। वैसे सामने आने वाली खबरों की मानें तो इस गाने में श्रेया घोषाल अपनी आवाज देंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खबरों के मुताबिक पहले इस गाने की शूटिंग दुबई में होनी थी, लेकिन कोविड की वजह से शूटिंग अब गोवा में होगी। आपको हम यह भी बता दें कि दोनों ने एयरपोर्ट पर कैमरे के सामने खूब पोज दिए और अब दोनों के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में सिद्धार्थ कैजुअल लुक में नजर आए वहीं शहनाज ने ब्लैक स्कर्ट और ऑलिव कलर की जैकेट पहनी थी। आप सभी जानते ही होंगे इस साल यानी 2020 में शहनाज ने खूब धमाल मचाया है।

उन्होंने अपना वजन कम किया और उसी के बाद से वह चर्चाओं में रहीं। अब तक शहनाज के कई गाने रिलीज हुए हैं जो दमदार रहे हैं। इसके अलावा उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह कहती नजर आईं थीं, त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता। उनके इस वीडियो पर कई लोगों ने वीडियो बनाये जो बेहतरीन रहे। फिलहाल सभी उनके नए वीडियो के इंतज़ार में हैं।

पंजाब में किसान रिलीज नहीं होंगे देंगे कंगना की फिल्म

जल्द रिलीज होगी 'आश्रम 3', बॉबी देओल ने कही यह बात

आ गई सोनू सूद की किताब 'I Am No Messiah', वायरल हुआ यह वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -