बिग बाॅस 11 से चमकी है इन कंटेस्टेंट की किस्मत
बिग बाॅस 11 से चमकी है इन कंटेस्टेंट की किस्मत
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो बिग-बाॅस -12 जल्द ही अपने नए सीजन के साथ दस्तक देने वाला है। इस शो को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैै। हर बार यह शो अक्टूबर माह में शुरू होता है लेकिन इस बार यह सितंबर माह में शुरू होने वाला है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि बिग बाॅस खत्म होने के बाद में कई कंटेस्टेंट की किस्मत चमकी है। आज हम आपको बिग बाॅस के नए सीजन 12 के शुरू होने से पहले पिछले सीजन के ऐसे 5 कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे है जिसमें शो खत्म होने के बाद भी उनपर लोगों की नज़रे बनी हुई है। 

गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर

विकास गुप्ता ​

शो के मास्टरमाइंड कहें जाने विकास गुप्ता को पहले कोई नहीं जानता था। हालांकि विकास द्वारा प्रोड्यूस शो भाभाजी घर पर है काफी फेमस है लेकिन उस दौरान विकास कैमरे के पीछे थे जितना उन्हे कोई नहीं जानता था। लेकिन इस शो के बाद से उनकी किस्मत चमक गई है। आज उन्हें भले ही विवादित नाम से जोड़ा जाए फिर भी उन्हें सभी लोग जानते है। 

प्रियांक  शर्मा

रियालिटी शो स्प्लिट्सविला से बिग बाॅस 11 में आए प्रियांक शर्मा पहले ज्यादा नहीं जाने जाते थे लेकिन बिग बाॅस -11 में उनको नई पहचान मिली है। शो में वह हिना खान के बेस्ट फ्रेंड के तौर पर नज़र आए थे। हाल ही में हिना और प्रियांक दोनों ही ब्लैक पोलका डॅाट बिकनी को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। सूत्रों के मुताबिक प्रियांक जल्द ही बाॅलीवुड में भी कदम रख सकते है।

 लव त्यागी

बिग बाॅस से मिली पहचान लव त्यागी फिलहाल कैमरे से दूर ही है और यह भी निश्चित नहीं है कि वह अब पर्दे पर कब दिखेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ समय पहले लव ने वीडियो चैट के दौरान खुलासा किया था कि वह इस फिल्ड में जाना ही नहीं चाहते है। अटकले लगाई जा रही थी कि वह स्प्लिट्सविला और खतरों के खिलाड़ी में नज़र आ सकते है लेकिन उन्हें यह कुछ नहीं करना है। वह अपने बिजनेस पर फोकस कर रहे है। 

शिल्पा शिंदे

शो ‘भाभाीजी घर पर है’ से हर घर में पहचान बना चुकी शिल्पा शिंदे बिग बाॅस -11 की विनर रही हैं| इस जीत के बाद वह ओर भी फेमस हो गई थी। लेकिन अगर बात की जाए उनके काम को लेकर तो वह अभी कुछ नहीं कर रही हैं । 

हिना खान

आखिरी में बात करते है छोटे पर्दे की सबसे पाॅपुलर बहु अक्षरा उर्फ हिना खान  कि जो बिग - बाॅस 11 की फर्स्ट रनरअप रही हैं । इसके बाद में वह और भी फेमस हो गई। फिल्हाल वह अपने हाॅट बिकनी लुक के कारण आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं । खबरों के मुताबिक हिना खान फिल्म को लेकर स्क्रिप्ट भी पढ़ रही हैं वहीं दूसरी ओर वह कसौटी जिंदगी की -2 से छोटे पर्दे पर कमबैक करने वाली हैं । 

बाॅलीवुड अपडेट्स...

 लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा

डॉक्टर्स भी हुए हैरान, लगातार 4 साल सेक्स, फिर भी महिला निकली वर्जिन

'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -