सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप पर जैसमीन ने रखी अपनी राय, बोलीं - मुझे कोई फर्क...'
सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप पर जैसमीन ने रखी अपनी राय, बोलीं - मुझे कोई फर्क...'
Share:

बिग बॉस के घर में रोजाना कंटेस्टेंट का स्वभाव दिन पर दिन बदल रहा है. इस शो में कभी लड़ाई तो कभी प्यार से देखा जाता है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई से सभी दर्शक हैरान हो गए थे. इस लड़ाई में नया मोड़ तब आया जब सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त जैसमीन भसीन ने बिग बॉस के घर में एंट्री की. क्रिसमस सेलिब्रेशन के टास्क में मेहमान बन कर जैसमीन शो में आई थी. इस दौरान उनकी सिद्धार्थ से बॉन्डिंग अच्छी नजर आई. 

इस टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और जैसमीन की बातचीत ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था. जैसमीन ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई से बचने की बात कही थी और सिद्धार्थ ने भी अपनी सफाई जैसमीन के सामने रखी थी. इसके बाद से सिद्धार्थ और जैसमीन के रिलेशनशिप की चर्चा भी तेज हो गई थी. अब जैसमीन ने उनके रिलेशनश‍िप की सभी खबरों पर अपनी सफाई पेश की है.

एक इंटरव्यू में जैसमीन ने कहा, 'सिद्धार्थ शुक्ला और मेरे रिलेशनशिप की चर्चा सिर्फ अफवाह है. सिद्धार्थ की मेरे अलावा और भी कई को-स्टार्स से अच्छी दोस्ती है. इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारी क्या खबरें सामने आ रही हैं. इस दौर में लोगों की सोच पर मुझे हैरानी होती है, जिन्हें लगता है कि लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते.' बिग बॉस के घर में पहुंचने के बाद जैसमीन भसीन ने रश्मि देसाई के सामने सिद्धार्थ का पक्ष लिया था. सिद्धार्थ ने जैसमीन से रश्मि की वो बात भी कह दी थी जिसमें रश्मि ने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके डायलॉग छीनकर किसी और को दे देते थे. इसपर जैसमीन ने हैरानी जताई थी. इस बात को लेकर सिद्धार्थ ने पछतावा भी किया. 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोना किया गया एडिट, मेकर्स ने दिया दर्शकों को धोखा

एप्पल टीवी एप ने दी दस्तक, अमेजन फायर टीवी पर ऐसे करें डाउनलोड

जानिये किस कन्नड़ टीवी कलाकारों ने इस वर्ष की शादी और बंद गए अनूठे बंधन के अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -