'सपना चौधरी' के इस डांस वीडियो को मिले 45 करोड़ यूट्यूब व्यू
'सपना चौधरी' के इस डांस वीडियो को मिले 45 करोड़ यूट्यूब व्यू
Share:

हमेशा इंटरनेट पर ट्रेंड करते हरियाणवी सिंगर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी के डांस विडियोज रहते हैं, लेकिन उनका एक म्युजिक विडियो यूट्यूब पर सारे रेकॉर्ड तोड़ता नजर आ रहा है. सपना के पॉप्युलर सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. यूट्यूब पर इसने अबतक 450 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. बता दें कि आज म्यूज़िक, डांस और ग्लैमर जगत की पॉप्युलर सिलेब्रिटी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बन चुकी हैं. 

सलवार कमीज में बोल्डनेस दिखाती नजर आईं मोनालिसा

साल 2018 में टॉप ट्रेंडिंग विडियोज में सपना का यह गाना रहा था और अभी भी ट्रेंडिंग है. इस विडियो में सपना के डांस मूव्स और चेहरे के भाव, उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनसे 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. सपना अक्सर अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर अपने विडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी फैंस की तादात मे आए दिन वृध्दि होती जा रही है. 

बॉयफ्रेंड से हुआ ‘कुमकुम भाग्य’ अदाकारा सृति झा का ब्रेक-अप!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस विडियो में सपना चौधरी ब्लू और पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं. सपना के इस डांस विडियो को अब तक 450 मिलियन यानी 45 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पिछले दिनों सपना का नया डांस विडियो सामने आया था, जिसमें वह हिरयाणवी गाने 'छोरी बिंदास' पर सपना शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. नए डांस विडियो को सपना चौधरी के फैन्स काफी पसंद करते है.

अपने नए शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं तनाज ईरानी

गिरफ्तार हुई करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला

इन स्मार्ट टीवी पर मिल रहा बंपर डिस्कांउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -