वेलेंटाइन डे पर किया खुलासा, इस मशहूर कोरियोग्राफर को डेट कर रहीं हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट सना खान
वेलेंटाइन डे पर किया खुलासा, इस मशहूर कोरियोग्राफर को डेट कर रहीं हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट सना खान
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कल प्यार का दिन यानी वेलेंटाइन डे था और इस दिन सभी ने अपने-अपने प्यार के बारे में कई राज खोले हैं. ऐसे में बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं और अभिनेत्री सना खान ने भी अपने प्यार के बारे में राज खोला है. जी हाँ, उन्होंने बॉलीवुड कोरियोग्राफर मेल्विन लुई के साथ अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की है जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पार्टनर मेल्विन के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है और तस्वीर शेयर कर दिल का शेप बना दिया है.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मेल्विन और सना दोनों ने लाल पोशाक पहने हुए तस्वीर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और तस्वीर के कैप्शन में सना ने लाल दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है. अब इसका मतलब तो यही है कि सना ने पूरी दुनिया से अपने प्यार का खुलासा करने के लिए इस विशेष दिन को चुना था जो वेलेंटाइन डे था. इस तस्वीर में दोनों के प्यार भरे अंदाज़ को देख कर इस बात अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों के प्यार का रंग जवां है और दोनों बहुत खूबसूरत कपल हैं.

आपको बता दें कि मेल्विन एक लोकप्रिय कोरियोग्राफर हैं और उन्हें डांस इंडिया से फेम मिला है वह आए दिन ज़रीन खान, शान, नेहा कक्कर और कई अन्य लोगों के साथ डांसिंग वीडियो पोस्ट कर सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों खबरें आईं थीं कि सना फिल्म 'वजह तुम हो' के निर्देशक विशाल पांड्या को डेट कर रहीं हैं लेकिन अब सना ने अपने प्यार का खुलासा कर दिया है.

वेलेंटाइन डे पर कुछ इस कदर रोमांटिक हुए प्रिंस और युविका

नागिन 3 से होगी सुरभि ज्योति की छुट्टी, करिश्मा तन्ना करेंगी वापसी

वेलेंटाइन डे पर बोल्ड होकर शिवाय की अनिका ने दिखाई हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -