बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने किया ऐसा डांस कि देखकर पागल हो गए फैंस
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने किया ऐसा डांस कि देखकर पागल हो गए फैंस
Share:

आजकल टीवी अभिनेत्रियां बॉलीवुड के गानों पर जमकर डांस कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने ऐसा ही कुछ किया है और उसके डांस को देखने के बाद सब पागल हो गए हैं. जी हाँ, हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के गाने पर एक ऐसा डांस किया है कि देखकर सभी के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल बिग बॉस शो में नजर आईं सारा खान ने उनकी फिल्म 'गोलियों की रासलीला - राम लीला' के एक सेन्सेशनल नंबर- 'अंग लगा दे' पर डांस किया है और उनके डांस को देखकर सभी हैरान हो गए हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

यह सांग ऑल टाइम सबसे हॉट ट्रैक में से एक है और डांस, इमोशन और स्टेप, सब कुछ इस सॉन्ग में भरपूर है. अब कुछ साल के बाद बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट सना खान उसी सॉन्ग पर डांस करती नजर आईं हैं और उनका डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं उनका यह डांस इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और सभी को उनका यह डांस भा रहा है. आपको बता दें कि सना ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह राम लीला के सॉन्ग 'अंग लगा दे' को परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

मेल्विन लुई की तरफ से शूट किए गए वीडियो में सना और उनकी दोस्त को शानदार बेली डांस करते हुए देखा जा सकता है और सना को गाने की धुन पर थिरकते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह गाने में पैर हिलाती हैं. इसके अलावा बेली डांस भी करती हुई नजर आ रही हैं. सना के फैंस को उनका यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है और सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

इस मशहूर क्रिकेटर के प्यार में पागल हैं सपना चौधरी

आज खेतों में काम करने के लिए मजबूर है टीवी इंडस्ट्री का यह सबसे मशहूर एक्टर

शादी के बिना बच्चा पैदा करना चाहती है यह एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -