रश्मि देसाई पर भड़का बिग बॉस का यह पूर्व कंटेस्टेंट, कहा- 'दो बिल्लियों की लड़ाई में बंदर हाथ...'
रश्मि देसाई पर भड़का बिग बॉस का यह पूर्व कंटेस्टेंट, कहा- 'दो बिल्लियों की लड़ाई में बंदर हाथ...'
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बन चुका रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में लोग एक दूजे से लड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में शो को देखने के लिए इस बार शो के पूर्व कंटेस्टेंट्स भी बहुत दिलचस्पी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सभी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की तरफदारी करता दिख रहा है और उसके लिए ट्वीट कर रहा है. वहीं अन्य किसी कंटेस्टेंट की टांग खिंचाई भी कर रहा है. ऐसे में एक पूर्व कंटेस्टेंट और बिग बॉस के विनर ने रश्मि देसाई पर हाल ही में तंज कसा है. जी हाँ, बिग बॉस के सीजन 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने रश्मि को मिल रही फुटेज से आपत्ति जताई है. वहीं उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बिग बॉस हाउस इस बार रश्मि का घर ज्यादा लग रहा है.

जी हाँ, हाल ही में विंदू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया और इस ट्वीट में विंदू ने लिखा, ''बिग बॉस का घर नहीं, ये रश्मि देसाई के घर जैसा ज्यादा दिख रहा है. रश्मि अपनी दोस्त के साथ एविक्ट हुईं. फिर अपनी दोस्त के साथ दोबारा एंट्री की. रश्मि की दोस्त बीमारी की वजह से शो से बाहर हुई. अब उनके करीबी दोस्त अरहान की नई री-एंट्री हुई. हर किसी को 2 बार चांस मिले. इसे कहते हैं- दो बिल्लियों की लड़ाई में बंदर हाथ मार गया.''

इसी के साथ एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा, 'हर किसी को दो बार चांस मिलना चाहिए और घूमने फिरने के लिए ताजी हवा भी. पुराने एपिसोड देखो और बीबी होटल में एंट्री करो. पहले दिन से यहां पर कितने मेंबर्स हैं? अब रिस्की हो गया है. पर होश में है.' आप सभी को बता दें कि विंदू रश्मि के बर्ताव और उनके एविक्शन, दोबारा एंट्री और अरहान की रि-एंट्री को लेकर तंज कस रहे थे और विंदू पहले दिन से ही सिद्धार्थ शुक्ला को जीताने में लगे हुए हैं.

BB13: रश्मि देसाई शो के इस कंटेस्टंट के नाम का लगाएगी सिंदूर

BB13 : बाहर निकलते ही देवोलीना ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते की बताई असलियत

BB13 : ‘राधे’ के कारण सलमान बीच में छोड़ेंगे शो, इस खान के हाथ होगी घर की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -