अक्टूबर महीने की इस तारीख को एक-दूजे के हो जाएंगे प्रिंस-युविका
अक्टूबर महीने की इस तारीख को एक-दूजे के हो जाएंगे प्रिंस-युविका
Share:

काफी लम्बे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे प्रिंस-युविका कि शादी अगले महीने होने वाली है. आप सभी जानते ही होंगे कि दोनों 'बिग बॉस 9' की कंटेस्टेंट रह चुके हैं और दोनों का प्यार किसी से नहीं छिपा है. आपको याद ही होगा कि दोनों ने इस साल की शुरुआत में सगाई कर ली थी और अब दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया है. जी हाँ, काफी लम्बे समय से दोनों लिव-इन में रह रहे थे| और अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है.

खबरों की मानें तो दोनों की शादी की डेट भी अब कंफर्म हो गई है. जी हाँ, दोनों इसी साल अक्टूबर में 12 तारीख को सात फेरे लेने जा रहे हैं और उनकी शादी कही और नहीं बल्कि मुंबई में होगी. खबरों की मानें तो दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज के साथ होने जा रही है और इनकी शादी का सेलिब्रेशन 10 अक्टूबर को शुरू हो जाएगा. आप सभी को बता दें कि दोनों के प्यार की शुरुआत बिग बॉस के घर में हुई थी और उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया है.

बिग बॉस में ऐसे ही कई रिश्ते जुड़े हैं और शादी तक पहुंचे हैं लेकिन ऐसे भी कई रिश्ते रहे हैं जो वहीं बने हैं और वहीं टूट भी गए हैं. फिलहाल हम युविका और प्रिंस के अच्छे जीवन की कामना करते हैं. अब आप कमेंट्स में बताइए आपको यह जोड़ी कैसी लगती है और आपको इनकी शादी का इंतज़ार है या नहीं..?

इस अपकमिंग शो के सेट पर लगी आग

'सिलसिला बदलते..' में मौली के सामने खुलेगी नंदनी की एक और सच्चाई

नागिन 3: युवराज की शक्ल में होगी नए किरदार की एंट्री, कैसे बच पाएगी बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -