गिरफ्तार हुईं युविका चौधरी, जानिए पूरा मामला
गिरफ्तार हुईं युविका चौधरी, जानिए पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को लेकर आए दिन बड़ी खबरें आती रहती हैं। कई स्टार्स हैं जो जातिगण टिप्‍पणी कर देते हैं और उसके बाद इसी मामले के चलते उन्हें नुकसान झेलने पड़ते हैं। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है युविका चौधरी का। मिली जानकारी के तहत युविका चौधरी को हरियाणा पुलिस ने बीते सोमवार को गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी की वजह एक वीडियो था जिसमे उन्होंने अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उनकी इसी टिप्पणी के बाद खूब बवाल खड़ा हो गया था। इसी क्रम में बीते सोमवार को हांसी (हिसार, हरियाणा) थाना पुलिस ने उनसे करीब तीन घंटे तक पूछताछ की और बाद में उन्हें पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी।

क्या है मामला- जी दरअसल इसी साल मई में युविका ने अपने पति और अभिनेता प्रिंस नरूला के साथ एक वीडियो बनाया था। वहीँ अब यह आरोप है कि इसी वीडियो में वह जातिगत टिप्पणी करती नजर आ रही हैं। जैसे-जैसे मामला बढ़ा वैसे ही युविका ने माफी मांग ली और सफाई देते हुए कहा कि, 'उन्हें नहीं पता था कि उस शब्द का मतलब क्‍या होता है।' हालाँकि यह सब होने के बाद भी दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने हांसी में उनके खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई थी। इसी के चलते बीते सोमवार को युविका चौधरी मुंबई से हांसी पहुंची थीं। उनके वकील अशोक बिश्नोई का कहना है कि, हाईकोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार युविका चौधरी जांच में शामिल हुईं और उन्‍हें अंतरिम जमानत मिल गई है।

अब आने वाले 24 नवंबर को हाईकोर्ट में इस केस की सुनवाई होगी। आपको बता दें कि युविका चौधरी से पहले सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल पर जातिगत कमेंट के मामले में युवराज सिंह भी अरेस्ट हुए थे। उन्हें भी हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में गिरफ्तार किया गया था और उन पर आरोप था कि उन्होंने पिछले साल रोहित शर्मा से लाइव चैट में युजवेंद्र चहल की जाति को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी। हालांकि उन्हें औपचारिक जमानत पर रिहा कर दिया गया।

बिस्तर पर सोने के लिए ये कंपनी दे रही लाखों रुपए सैलरी

अनुषा और राकेश लेंगे बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री!

बिग बॉस 15 के घर में एंट्री लेंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -