Bigg Boss 9 : प्रिंस बने घर के नए कप्तान, शुरू हुई गुटबाजी
Bigg Boss 9 : प्रिंस बने घर के नए कप्तान, शुरू हुई गुटबाजी
Share:

बिग बॉस में अब लगता है की खेल पूरी तरह शुरू हो चूका है इसीलिए तो बिग बॉस में गुटो के बनने और बिगड़ने का सिलसिला भी शुरू हो चूका है. पिछले सिजनो की तुलना में तो यह सीजन वैसे अभी तक कुछ ज्यादा विवादों में नहीं घिरा लेकिन अब लगता है की विवादों का सिलसिला शुरू हो चूका है. दरअसल अपने दोस्त सुयश और किश्वर से अलग होकर प्रिंस अब अपने असली रंग में आ गए है. और बहुमत के साथ घर के नए केप्टन बन गए है.

लेकिन केप्टन बनने के लिए प्रिंस को कई पापड़ बेलने पड़े. वे कप्तानी के चुनाव में अहम भूमिका निभाने वाले डांसिंग टास्क को भी हार गए थे. लेकिन काफी उत्तर चढ़ाव के बाद आखिर उनको घरवालो का समर्थन मिला और वे घर के नए कप्तान बन गए. कुछ घर वालो का मानना था की प्रिंस अभी बचकाने है और सुयस तो कभी भी इस मुकाम को पा सकते है. ऐसे में उन्होंने प्रिंस को एक मौका देने का विचार किया.

वही प्रिंस के कप्तान बनते ही उनके दोस्त किश्वर और सुयस उनसे दूर हो गए है. और टास्क के दौरान उनके बीच में कहा सुनी भी हुई थी. वही बिग बॉस ने घर के सारे सदस्यों को टास्क को पूरा न करने और घर के नियमो का पालन न करने को लेकर फटकार भी लगाई. साथ ही घरवालो को नया लग्जरी बजट टास्क श... बच्चा जाग जाएगा दिया. अब देखते है की घर वाले इस टास्क को कैसे पूरा करते है. तो हमारे साथ देखते रही बिग बॉस बिग बॉस...बिग बॉस.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -