Bigg Boss 9 : सबके सामने प्रिया ने कर दी सु सु
Bigg Boss 9 : सबके सामने प्रिया ने कर दी सु सु
Share:

बिग बॉस के घर में नए नए टास्क नए नए विवादों को जन्म देते रहते है. ऐसा ही कुछ हुआ बिग बॉस के घर में कल के एपिसोड में जब एपिसोड की शुरुआत के साथ ही कीथ की याद में रोशेल रोती होइ नजर आई. और उन्हें समझाने आई प्रिया ने उन्हें बातो ही बातो में और भड़का दिया. जिसके बाद रोशेल रोने लगी. बाद में सुयश ने आकर उन्हें समझाया. फिर रोशेल और प्रिया में बातो ही बातो में बहस शुरू हो गई. जिसमे सुयश भी प्रिया के खिलाफ उतर गए. सबके समझाने के बाद मामला शांत हुआ.

लेकिन इतने में ही बिग बॉस के घर में नया टास्क आ गया. जिसमे रिमी, मंदाना और दिगांग्ना को छोड़कर बाकि के घर वाले हिस्सा ले सकते थे. दिगांग्ना को उनकी तबितय ख़राब होने के कारण इस टास्क में हिस्सा नहीं लेने दिया गया. वही रिमी और मंदाना को अपने पिछले टास्क में ख़राब परफॉर्म करने के लिए हिस्सा नहीं लेने दिया गया. आपको बता दे कि इस टास्क में घरवालो को एक खास सुविधा दी गई जिसके अनुसार जो इस टास्क को जीतता है.

वो दो हफ्ते नोमिनेशन की प्रक्रिया से बच जायेगा. और उसे कप्तान भी बना दिया जायेगा. साथ में ही एक विशेष अधिकार भी मिलेगा. इस टास्क के शुरू होते है घर वालो को गार्डन में रखी कार में जाकर बैठना था और उन्हें यह अनिश्चित समय के लिए करना था. मंदाना को इस टास्क का संचालक बनाया गया. एपिसोड के ख़त्म होने तक सुयश, रिषभ, कंवलजीत इस टास्क से बहार हो चुके थे. वही प्रिया को टास्क के दौरान टॉयलेट आ गई और उन्होंने कार में ही सबके सामने टॉयलेट कर दी. आगे क्या होगा इस बात की जानकारी के लिए हमारे साथ देखते रहिये बिग बॉस, बिग बॉस...बिग बॉस.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -