कोरोना वायरस की चपेट में आए बिग बॉस के विनर

कोरोना वायरस के केस बीते दिनों कम हुए थे लेकिन अब इनमे लगातार बढ़त नजर आ रही है। अब तक कई सितारें इस वायरस की चपेट में आए हैं। वैसे इसी क्रम में 'बिग बॉस 8' के विनर गौतम गुलाटी को भी कोरोना वायरस हो गया है। जी हाँ, एक वेबसाइट के अनुसार 'गौतम गुलाटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। जिसके बाद गौतम गुलाटी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।' बताया जा रहा है इस समय एक्टर लंदन में हैं और कोरोना वायरस होने के कारण गौतम गुलाटी फिलहाल इंडिया वापस नहीं आ पाएंगे।

जब से गौतम के फैंस को इस बारे में पता चला है सभी सोशल मीडिया के जरिए गौतम गुलाटी के हाल-चाल पूछ रहे हैं। वैसे कई फैंस ऐसे हैं जो दुआ कर रहे हैं कि गौतम गुलाटी जल्द से जल्द कोरोना वायरस को मात दे दें। आपको पता हो बीते दिनों ही गौतम गुलाटी ने सोशल मीडिया पर अपनी बिमारी का खुलासा किया था। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि वो कोरोना वायरस से कितना परेशान हो चुके हैं। वैसे गौतम गुलाटी की फैन फालोइंग बहुत बेहतरीन है और वह अपने बेहतरीन अंदाज के लिए ही मशहूर हैं।

बीते दिनों ही आपने गौतम गुलाटी को म्यूजिक वीडियो बेशरम बेवफा में देखा होगा, जहाँ उन्होंने दिव्या कुमार खोसला संग स्क्रीन शेयर की थीं। वैसे खबरे हैं कि जल्द ही गौतम गुलाटी बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रहे हैं। उन्हें आप सभी सलमान खान की फिल्म राधे योअर मोस्ट वाटेंड भाई में अहम किरदार निभाते देखते वाले हैं। खुद गौतम बता चुके हैं कि सलमान खान के साथ काम करके उनका बहुत पुराना सपना पूरा हो चुका है।

पत्नी संग आमिर ने मनाई शादी की 15वीं सालगिरह, तस्वीरें-वीडियो वायरल

ब्रांच मैनेजर को लिफ्ट देना पड़ गया भारी, हुआ किडनैप और फिर...

इंडस्ट्री की एकता पर बोले सोनू सूद- 'कुछ अपनों ने ही...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -